गूगल ट्रेंड्स में अजय देवगन हैं नंबर वन

अजय देवगन गूगल ट्रेंड में नंबर वन बने हैं। यानी कि वह ऐसे अभिनेता हैं, जिन्हें उनके फैन्स ने बारह महीने में सबसे ज्यादा यूट्यूब पर सर्च किया है। अजय देवगन के बाद इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर सलमान खान, तीसरे नंबर पर अल्लू अर्जुन, चौथे पर अमिताभ बच्चन और पांचवे नंबर पर थलपति विजय जैसे अन्य सितारे हैं। बता दें कि हाल ही में उन्हें एक अन्य सर्वे में क्रांतिकारी 'भगत सिंह' भगत सिंह के रूप में अपनी भूमिका के कारण वर्तमान पीढ़ी के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक के रूप में भी माना गया।

ajay-devgn-ranks-no-1-on-google-trends-the-most-searched-actor-on-youtube

अजय देवगन के नाम एक और रिकॉर्ड कायम हुआ है। दरअसल, अजय पिछले 12 महीनों में यूट्यूब पर सबसे अधिक खोजे जाने वाले भारतीय अभिनेता बन गए हैं।

गूगल ट्रेंड्स के अनुसार हर दिन लाखों लोगों द्वारा कई भारतीय अभिनेताओं को उनके माध्यम से खोजा जाता है और इस लिस्ट में अजय देवगन को पिछले एक साल में टॉप पर रखा गया है।

अजय देवगन के बाद इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर सलमान खान, तीसरे नंबर पर अल्लू अर्जुन, चौथे पर अमिताभ बच्चन और पांचवे नंबर पर थलपति विजय जैसे अन्य सितारे हैं।

उल्लेखनीय है कि हाल ही में उन्हें एक अन्य सर्वे में क्रांतिकारी 'भगत सिंह' के रूप में अपनी भूमिका के कारण वर्तमान पीढ़ी के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक के रूप में भी माना गया।

फिल्म इंडस्ट्री में अपने लगभग तीन दसक के सिने करियर में वो एक खास मुकाम हासिल कर चुके हैं। न सिर्फ उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन करती है, बल्कि समीक्षकों द्वारा भी सराही जाती रही है।

वहीं कोरोना काल में अजय देवगन ने महामारी से पीड़ित लोगों के लिए अपना पूरा योगदान दिया है। चाहे टीकाकरण शिविर लगाना हो या आईसीयू यूनिट स्थापित करना हो, अभिनेता लगातार ग्राउंड जीरो पर रहे हैं, और अपने स्तर पर एक अंतर बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

इसके बाद ही नए प्रोजेक्ट्स की घोषणा को लेकर भी अभिनेता लगातार चर्चा में बने हुए हैं। अजय देवगन, डिज़्नी हॉटस्टार की वेब सीरीज़ 'रूद्र - द एज ऑफ डार्कनेस' के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं।

वहीं फिल्मों की बात करें, तो 'आरआरआर', 'मैदान', 'भुज', 'थैंक गॉड' और 'मे डे' सरीखी फिल्में शुमार है। साथ ही वो 'गंगूबाई काठियावाड़ी' और 'सूर्यवंशी' में कैमियो करते दिखेंगे।

संबंधित ख़बरें
अजय देवगन की 'रुद्र' में हुई हेमंत खेर की एंट्री

टिप्पणियाँ