टाइगर श्रॉफ-दिशा पाटनी पर FIR, मुंबई पुलिस ने किया ट्वीट, 'हीरोपंती न करें'

मुंबई पुलिस ने कोविड-19 नियमों का उल्लंघन करने के चलते दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ सहित अन्य लोगों के खिलाफ बांद्रा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया है। इसके बाद मुंबई पुलिस ने ट्वीट करके कहा है कि कोई भी बेवजह सड़क पर निकलकर 'हीरोपंती' ना दिखाएं। इस ट्वीट पर न सिर्फ टाइगर, बल्कि दिशा की फिल्मों का भी जिक्र किया है। दरअसल, रिपोर्ट्स के मुताबिक, टाइगर और दिशा बैंडस्टैंड के पास घूमते मिले थे।

mumbai-police-hilarious-tweets-after-FIR-on-tiger-shroff-and-disha-patani-for-violating-covid-lockdown

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी अक्सर अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहते हैं। दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। वहीं हाल ही में वे तब सुर्खियों में आए जब मुंबई पुलिस ने इन्हें रोका और पूछताछ की।

दरअसल, मंगलवार की शाम दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ जिम से लौट रहे थे। इस दौरान दोनों मुंबई के बांद्रा स्थित बैंडस्टेंड के चक्कर लगा रहे थे। तभी अचानक वहां मुंबई पुलिस पहुंची और उनकी गाड़ी रोक ली।

मुंबई पुलिस ने कोविड-19 नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में दिशा, टाइगर सहित अन्य लोगों के खिलाफ बांद्रा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि मुंबई में दोपहर दो बजे के बाद बिना किसी कारण लोगों के इधर-उधर घूमने पर पाबंदी है, लेकिन टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी इसके बावजूद शाम तक बांद्रा बस स्टैंड के पास पाए। दोनों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

सिर्फ एफआईआर ही नहीं, बल्कि दोनों पर तंज कसते हुए एक मज़ेदार ट्वीट भी मुंबई पुलिस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से किया गया।

इस ट्वीट में लिखा है, 'वायरस से चल रहे 'वॉर' में बांद्रा की गलियों में 'मलंग' होना दो ऐक्टर्स को भारी पड़ गया, जिन पर सेक्शन 188, 34 IPC के तहत बांद्रा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है। हम मुंबई के लोगों से दरख्वास्त करते हैं कि वे बिना मतलब 'हीरोपंती' ना करें, जिससे कोविड-19 के खिलाफ सुरक्षा में चूक हो सकती है।'

बता दें कि मुंबई पुलिस ने मंगलवार को जब दोनों बैंडस्टैंड के पास घूमते पकड़ा, तो बाहर निकलने की दोनों बाहर निकलने की कोई मजबूत वजह नहीं बता पाए। वहीं बांद्रा पुलिस ने बताया था कि उनकी कार ऐसी सड़क पर थी जो काम चलने की वजह से बंद थी। पुलिस ने उनके आधारकार्ड वगैहर चेक करके उन्हें दूसरे रूट से जाने के लिए कह दिया था।

गौरतलब है कि मुंबई सहित महाराष्ट्र में कोरोना वायरस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए लॉकडाउन लगाया गया है। इस दौरान लोगों को बिना किसी मकसद से घर से बाहर निकलने पर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।

संबंधित ख़बरें
'गणपत' में टाइगर श्रॉफ के साथ नज़र आएंगी कृति सैनन

टिप्पणियाँ