Tiger 3: 'टाइगर 3' के सेट को तोड़ा गया, महीनों से नहीं हो पा रही है शूटिंग

सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर 'टाइगर 3' के सेट को तोड़ा गया। इसकी शूटिंग मार्च के आखिर में शुरू हो गई थी, लेकिन फिर कटरीना कैफ को कोरोना हो गया। उसके बाद महाराष्ट्र सरकार ने अप्रैल से जनता कर्फ्यू लगा दिया और सभी शूटिंग बंद हो गई। अब ख़बरें हैं कि मुंबई के गोरेगांव में SRPF ग्राउंड पर हो रही थी, जहां दुबई मार्केट का सेट बनाया गया था, लेकिन शूटिंग बंद हुए करीब डेढ़ महीना हो गया, तो ऐसे में प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा ने इसे तोड़ने का ऑर्डर दिया है।

Salman-Khan-Katrina-Kaif-starrer-tiger-3-set-dismantle-the-set-in-mumbai

सलमान खान औऱ कटरीना कैफ की फिल्म 'टाइगर 3' को लेकर ख़बर आ रही है। दरअसल, एक महीने से ज्यादा समय से फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, शूटिंग को फिर से शुरू करने पर अब भी कोई स्पष्टता नहीं होने के कारण मेकर्स ने मुंबई में बने 'टाइगर 3' के सेट को तोड़ दिया है। कोरोनावायरस और लॉकडाउन के कारण मुंबई में 'टाइगर 3' समेत कई फिल्मों की शूटिंग रुकी हुई हैं।

फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने एक न्यूज पोर्टल को बताया कि शूटिंग कब शुरू होगी इस पर अभी कोई स्पष्टता नहीं है। भले ही सरकार जून के मध्य तक उन्हें हरी झंडी दे दे, लेकिन स्टूडियो आगे के रास्ते को लेकर सतर्क हैं। उन्होंने यह भी कहा कि 'टाइगर 3' में लगभग 300 लोगों का एक बड़ा क्रू काम कर रहा है।

मेकर्स चाहते हैं कि टीम के काम शुरू करने से पहले सभी का वैक्सीनेशन हो जाए। उनके अनुसार, शूटिंग शुरू होने से पहले सेट्स को बनाए रखना उन्हें बहुत महंगा पड़ रहा था। उन्होंने महसूस किया कि जब भी वे काम फिर से शुरू करने के लिए तैयार होंगे, तो सेट को फिर से बनवा लेंगे। इससे उनको ज्यादा नुकसान नहीं उठाना पड़ेगा।

सूत्र का कहना है कि यूरोप ने उन यात्रियों के लिए अपनी सीमाओं को फिर से खोल दिया है, जिनका कंप्लीट वैक्सीनेशन हो चुका है। फिल्म के मेकर्स अब उन देशों का अध्ययन कर रहे हैं, जहां पर 'टाइगर 3' की शूटिंग की जा सकती है। मेकर्स अगस्त के बाद शूटिंग के लिए इन देशों का रुख कर सकते हैं।

सलमान खान और कटरीना कैफ ने मार्च में मुंबई के एक स्टूडियो में फिल्म की शूटिंग शुरू की थी। हालांकि, कटरीना के कोरोना से संक्रमित होने के बाद शूटिंग रोक दी गई थी। इसके बाद कोरोनावायरस के मामलों को बढ़ता देख महाराष्ट्र सरकार ने लॉकडाउन लगा दिया, जिसके कारण फिल्म की शूटिंग अब तक रुकी हुई है। वहीं चक्रवात तूफान ताऊ ते ने भी मुंबई में बने फिल्म के सेट को भारी नुकसान पहुंचाया था। अब 15 जून तक जनता कर्फ्यू बढ़ाए जाने के कारण मेकर्स की नजर इस पर टिकी हुई है कि वे वास्तव में शूटिंग फिर से कब शुरू कर पाएंगे।

सलमान खान और कटरीना कैफ के अलावा 'टाइगर 3' में इमरान हाशमी भी अहम भूमिका में हैं। इमरान फिल्म में आईएसआई एजेंट 'आतिश' के रोल में दिखेंगे, जो सलमान के किरदार टाइगर के खिलाफ खड़ा होगा।

बताया जा रहा है कि यह रोल इमरान के द्वारा अब तक निभाई कई सभी निगेटिव भूमिकाओं से बिलकुल अलग होगा। मनीष शर्मा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म के प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा हैं। फिल्म का बजट करीब 350 करोड़ रुपए बताया जा रहा है।

संबंधित ख़बरें
सलमान खान ने किया केआरके पर मानहानि का केस

टिप्पणियाँ