'ड्रीम गर्ल' एक्ट्रेस रिंकू सिंह निकुंभ का कोरोना से हुआ निधन

आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म 'ड्रीम गर्ल' की एक्ट्रेस रिंकू सिंह निकुंभ का कोरोना वायरस से संक्रमण के चलते निधन हो गया। वह पिछले कई दिनों से संक्रमित थी। पहले वो होम क्वारंटीन रहीं, लेकिन हालत बिगड़ने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। बाद में उन्हें आईसीयू में एडमिट करवाया गया, जहां रिंकू ने अपनी अंतिम सांस ली।

dream-girl-actress-rinku-singh-nikumbh-paasses-away-due-to-covid-19-complications

कोरोना ने एक और कलाकार को लील लिया। आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल' में नज़र आ चुकी अभिनेत्री रिंकू सिंह निकुंभ की कोरोना संक्रमण के चलते निधन हो गया है। कुछ दिनों पहले ही रिंकू कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी, जिसके बाद वो होम आइसोलेशन में थी। बाद में हालत बिगड़ने के बाद अस्पताल के आईसीयू वार्ड में एडमिट करवाया गया, रिंकू को बचाया नहीं जा सका।

रिंकू की बहन चंदा सिंह निकुंभ ने बताया कि रिंकू की कोरोना रिपोर्ट 25 मई को पॉजिटिव आई, लेकिन स्थिति कंट्रोल में थी, जिस वजह से वो होम क्वरांटीन थी। इलाज होने के बाद भी उनका बुखार घर पर कम नहीं हो रहा था, जिसको देखते हुए हमने कुछ दिन पहले ही रिंकू को अस्पताल में शिफ्ट कराया। उनकी तबियत को देखते हुए अस्पताल में डॉक्टर्स ने उन्हें शुरुआती दिन में जनरल कोविड वार्ड में रखा, लेकिन अगले ही दिन रिंकू की बिगड़ती हालत को देखते हुए उन्हें तुरंत आईसीयू वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया। हालांकि, रिंकू आईसीयू में अच्छे से रिकवर हो रही थी। इतना ही नहीं जिन दिन उनका निधन हुआ उस दिन भी वो ठीक थी, लेकिन अंत में रिंकू ने उम्मीद छोड़ दी और इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

चंदा ने आगे बताया कि रिंकू अस्थमा की मरीज थी और उन्होंने कोवैक्सीन की पहली डोज 7 मई को ली थी। जल्द ही रिंकू दूसरी डोज भी लेने वाली थी, लेकिन भगवान को कुछ और ही मंजूर था।

अपनी बहन को याद करते हुए चंदा ने कहा कि रिंकू बहुत खुशमिजाज किस्म की थी। उनकी एनर्जी कभी कम नहीं होती थी। हमेशा काम को लेकर एक्टिव रहती। जब वो अस्पताल में भर्ती हुई तब भी लोगों की मदद करने से पीछे नहीं हटी। कुछ समय पहले रिंकू अपने एक शूट के लिए गोवा रवाना होने वाली थी, लेकिन कोरोना महामारी को देखते हुए हम सब ने उन्हें नहीं जाने दिया। इसके बावजूद वो घर पर ही संक्रमित हो गई।

बता दें कि रिंकू के घर में और भी लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है और वो सभी अब तक रिकवर नहीं हो पाए है।

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें, तो रिंकू फिल्म 'ड्रीम गर्ल' में नज़र आ चुकी हैं। आखिरी बार वो फिल्म 'हैलो चार्ली' में नजर आईं थीं। फिल्म ही नहीं बल्कि रिंकू टेलीविज़न पर भी काम कर चुकी हैं। वो लोकप्रिय धारावाहिक 'चिड़ियाघर' में भी नजर आ चुकी थी।

संबंधित खबरें
लकोरोना प्रभावितों की मदद के लिए होने जा रहा है वर्चुअल म्यूजिक कंसर्ट

टिप्पणियाँ