सलमान खान ने खरीदे तेलुगु फिल्म 'खिलाड़ी' के राइट्स, करेंगे रीमेक

सलमान खान ने साउथ सुपरस्टार रवि तेजा की फिल्म 'खिलाड़ी' के हिन्दी रीमेक की राइट्स खरीद ली है। रमेश वर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म का ट्रेलर 12 अप्रैल को जारी किया गया। इस ट्रेलर कर देखने के बाद सलमान इतने इंप्रेस हुए कि इसके हिन्दी रीमेक का मन बना लिया है। फिलहाल सलमान अपने कई प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं, जिनमें 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ', 'कभी ईद कभी दिवाली', 'टाइगर 3' और 'किक 2' शामिल है।

Salman-khan-is-planning-to-remake-of-telugu-film-khiladi

सलमान खान की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' हाल ही में रिलीज हुई, जिसे मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। वहीं सलमान अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं, जिनमें 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ', 'कभी ईद कभी दिवाली', 'टाइगर 3' और 'किक 2' शामिल हैं।

वहीं अब सलमान एक और फिल्म की प्लानिंग में जुट गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान साउथ की फिल्में भी बनाने की सोच रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो सलमान ने साउथ सुपरस्टार रवि तेजा की फिल्म 'खिलाड़ी' के हिन्दी रीमेक की राइट्स खरीद ली है। 'खिलाड़ी' फिल्म को रमेश वर्मा ने डायरेक्ट किया है। हाल ही में इसका टीजर रिलीज किया गया। एक्शन-एंटरटेनर से भरे इस टीज़र को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है।

रिपोर्ट की माने, तो सलमान को इस फिल्म का टीजर काफी पसंद आया है और सलमान ने फिल्म के निर्देशक रमेश वर्मा के सामने इसे हिन्दी में डायरेक्ट करने का प्रस्ताव रखा है। हालांकि, इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है कि फिल्म निर्माता ने उस प्रस्ताव को स्वीकार किया है या नहीं।

हाल में सलमान खान ने अपने मशहूर 'दबंग' कैरेक्टर चुलबुल पांडे के एनिमेटेड वर्जन की घोषणा की थी। 'दबंग: द एनिमेटेड सीरीज' पुलिस ऑफिसर चुलबुल पांडे के रोजाना के जीवन को दिखाती है, जो शहर को सुरक्षित रखने के लिए बुराई का सामना करता है। उनके साथ उनका छोटा भाई मक्खी भी शामिल है, जो पुलिस बल में नया है और हर मुश्किल स्थिति में अपने बड़े भाई को फॉलो करने की कोशिश करता है।

इसके अलावा सलमान खान, शाहरुख खान स्टारर 'पठान' में भी कैमियो करते नजर आएंगे। फिल्म में सलमान खान की धांसू एंट्री की पूरी तौयारी कर ली गई है।

संबंधित ख़बरें
Tiger 3: 'टाइगर 3' के सेट को तोड़ा गया, महीनों से नहीं हो पा रही है शूटिंग

टिप्पणियाँ