सोनू सूद का फैन उनसे मिलने के लिए नंगे पैर हैदराबाद से पहुंचा मुंबई

सोनू सूद की दीवानगी में उनके एक फैन ने ऐसी मिसाल कायल की है, जिसे देखकर हर कोई उनकी तारीफों के पुल बांध रहा है। दरअसल, सोनू सूद का एक फैन उनसे मिलने के लिए हैदराबाद से मुंबई नंगे पैर पहुंचा। इस बात की जानकारी खुद सोनू सूद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिये दी। साथ ही अपने फैन्स से अपील करते हुए कहा कि आगे से वो इस प्रकार का कोई भी कार्य न करें।

Sonu-sood-fan-reached-mumbai-from-hyderabad-on-barefoot-to-meet-him

कोरोना महामारी के इस दौर में अभिनेता सोनू सूद ने जरूरतमंद लोगों की मदद करने की वजह से खबरों में छाए हुए हैं। यहां तक कि उन्हें मसीहा तक की उपाधि तक उनको दे दिया गया। उनके फैन्स की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है।

इस कड़ी में हर दिन एक्टर को लेकर कोई न कोई वीडियो या फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है। इसके इतर सोनू सूद खुद भी अपने सोशल अकाउंट से कुछ न कुछ शेयर करते हैं।

अपने पोस्ट में सोनू कभी अपने फैंस का शुक्रिया करते दिखते हैं, तो कभी ट्रोल करने वालों को लताड़ लगाने के साथ ही साथ लोगों से जरुरतमंदों की मदद करने की अपील करते रहते हैं। वहीं कई बार कुछ मज़ाकिया ट्वीट्स भी होते रहते हैं। हालांकि, इस बार कुछ अलग ही मामला है।

दरअसल, सोनू सूद ने अपने हालिया पोस्ट में एक फैन के बारें में खुलासा किया है, जो उनसे मिलने के लिए हैदराबाद से मुंबई से नंगे पांव सफर किया है। अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से अपनी एक तस्वीर शेयर किया है, जिसमें वह अपने एक फैन के साथ पोज दे रहे हैं।

इस तस्वीर के साथ सोनू सूद ने लिखा, 'वेंकटेश, मुझसे मिलने के लिए ये लड़का नंगे पैर हैदराबाद से मुंबई आया है। हालांकि उसके यहां तक पहुंचने के लिए ट्रांसपोर्टेशन का इंतजाम कर दिया था। वह वास्तव में प्रेरणादायक हैं। मैं इसका आभारी हूं।'

सोनू अपने सभी चाहने वालों से रिक्वेस्ट करते हुए आगे लिखते हैं, 'प्लीज! मैं किसी को भी इस तरह की परेशानी उठाने के लिए उत्साहित नहीं कर रहा हूं। आप सभी से बहुत प्यार करता हूं।'

आपको बता दें कि खुद को सोनू का सबसे बड़ा फैन बताने वाले इस शख्स का नाम वैंकटेश है और उन्होंने अपने बोर्ड पर लिखा 'हैदराबाद से मुंबई' लिखा हुआ था। इस तस्वीर में उनका फैन अपने हाथ में एक पोस्टर थामे हुए है और मुस्कुराते हुए दिख रहा है।

संबंधित ख़बरें 
माही विज के भाई को सोनू सूद ने की थी, नहीं बचा पाए जान

टिप्पणियाँ