सोनाक्षी सिन्हा-रितेश देशमुख करने जा रहे हैं हॉरर कॉमेडी फिल्म

सोनाक्षी सिन्हा और रितेश देशमुख पहली बार एक साथ एक हॉरर कॉमेडी फिल्म में नजर आएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म को रॉनी स्क्रूवाला प्रोड्यूस करेंगे, लेकिन अभी इस फिल्म का नाम तय नहीं किया गया है। फिल्म को कोई नए डायरेक्टर डायरेक्ट करेंगे, जो इस फिल्म के साथ अपना डेब्यू करेंगे। फिल्म की शूटिंग इसी साल सितंबर में शुरू हो सकती है।

Sonakshi-sinha-and-riteish-deshmukh-came-together-for-ronnie-screwvala-horror-comedy-film

सोनाक्षी सिन्हा और रितेश देशमुख जल्दी ही पहली बार स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं। दरअसल, दोनों रॉनी स्क्रूवाला के प्रोडक्शन में बन रही हॉरर कॉमेडी फिल्म में साथ में नज़र आने वाले हैं। हाल ही में सोनाक्षी ने इस फिल्म को साइन किया है।

वहीं इस फिल्म के निर्देशन की कमान किसी नए डायरेक्टर को रॉनी स्क्रूवाला साइन करने वाले हैं। माना जा रहा है कि ये फिल्म दिनेश विजान की फिल्म 'स्त्री' और 'रूही' के जॉनर की है, लेकिन थोड़ी अलग है।

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म की शूटिंग इसी साल सितंबर के महीने में राजस्थान में शुरू होगी। दोनों के लिए इस फिल्म के किरदार नेवर सीन बिफोर है। साथ ही इस जॉनर की फिल्म में पहली बार दोनों कलाकार काम करने जा रहे हैं।

सोनाक्षी, श्री नारायण सिंह का नेटफ्लिक्स ऑरिजनल प्रोजेक्ट पूरा करके इस फिल्म के लिए शूटिंग शुरू करेंगी। वहीं रितेश शशांक घोष की फिल्म का काम पूरा करके इस प्रोजेक्ट के लिए काम शुरू करेंगे।

रॉनी स्क्रूवाला ने फिल्म इंडस्ट्री को कई बड़ी फिल्में दी हैं। इनमें 'केदारनाथ', 'उरी' जैसी फिल्में शामिल हैं। इनके अलावा विक्की कौशल की 'अश्वत्थामा' और मेजर ध्यानचंद की बायोपिक और 'पिप्पा' जैसी बड़ी बजट की फिल्मों का प्रोडक्शन काम भी जल्द ही शुरू होगा।

संबंधित ख़बरें
सोनाक्षी सिन्हा के साथ 'अफेयर' को लेकर ज़हीर इक़बाल ने दिया बयान

टिप्पणियाँ