वरुण धवन 'भेड़िया' के लास्ट शेड्यूल की शूटिंग 26 जून से करेंगे शुरू

वरुण धवन फिल्म 'भेड़िया' के लास्ट शेड्यूल की शूटिंग मुंबई में 26 जून से शुरू करने जा रहे हैं। टीम द्वारा इसे पूरा करने से पहले यह एक संक्षिप्त शूटिंग होगी। दिनेश विजन प्रोडक्शन की टीम फिल्म की शूटिंग के दौरान सभी कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करेगी। अमर कौशिक द्वारा निर्देशित यह फिल्म 14 अप्रैल 2022 को रिलीज होगी।

Varun-dhawan-to-resume-shooting-for-last-shedule-of-bhediya-from-26th-june

वरुण धवन अपनी अपकमिंग फिल्म 'भेड़िया' की शूटिंग के लिए कमर कस चुके हैं। बता दें कि वरुण ने अरुणाचल प्रदेश में इस फिल्म की शूटिंग का एक हिस्सा 19 अप्रैल को खत्म कर लिया था। यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है और उनके साथ फिल्म में कृति सेनन नजर आएंगी। अरुणाचल प्रदेश में इस फिल्म की शूटिंग एक महीने से ज्यादा वक्त तक चली।

फिल्म को रियल लोकेशन और जंगलों में 90 प्रतिशत से ज्यादा शूट कर लिया गया है। वरुण ने शूट पूरा होने पर तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि महामारी में शूट करना कितना चैलेंजिंग था।

वहीं अब फिल्म 'भेड़िया' को लेकर ताजा जानकारी सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वरुण फिल्म के बाकी बचे हिस्से की शूटिंग मुंबई में 26 जून से शुरू करेंगे।

फिल्म से जुड़े एक सूत्र का कहना है, 'वरुण और दिनेश विजन जियो प्रोडक्शन की पूरी टीम मुंबई में फिल्म के फाइनल शूट के लिए फिर इक्ट्ठा हुई है। फिल्म रैप करने से पहले ये एक छोटा शूट होगा।'

फिल्म 'भेड़िया' में काफी ज्यादा पोस्ट प्रोडक्शन काम होने वाला है। वीएफएक्स टीम पहले से ही उन हिस्सों पर काम कर रही है जो शूट हो चुके हैं। रिपोर्ट के मुताबिक यूके, यूएस और साउथ अफ्रीका की एक्शन और वीएफएक्स टीम इस फिल्म के लिए काम कर रही है, ताकि एक बेहतरीन और अलग एक्सपीरियंस फिल्म देखने वालों को दिया जा सके।

अमर कौशिक के निर्देशन में बन रही 'भेड़िया' में वरुण धवन के अलावा कृति सैनन और अभिषेक बनर्जी मुख्य भूमिका में हैं। वहीं यह फिल्म 14 अप्रैल 2022 को रिलीज होगी।

संबंधित ख़बरें
कोरोना को लेकर चिंतित वरुण धवन ने कहा, 'वी आर इन दिस टुगेदर'

टिप्पणियाँ