'365 डेज़' के मिशेल मोरोन जल्द बॉलीवुड में कर सकते हैं एंट्री

ग्लोबल हार्टथ्रोब मिशेल मोरोन दुनिया भर में कई लोगों के लिए 'मैन ऑफ द ड्रीम' हैं। फिल्म '365 डेज़' में अपने चुलबुले लुक से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के बाद, भारत में उनकी लोकप्रियता और मजबूत होती दिख रही है। मीडिया रिपोर्ट्स में करण जौहर द्वारा मिशेल को एक फिल्म की पेशकश करने और एक बड़े धर्मा प्रोजेक्ट के लिए उन्हें साइन करने के लिए अभिनेता से संपर्क करने के बारे में बताया गया है। धर्मा प्रोडक्शन ही नहीं, बल्कि दो और शीर्ष भारतीय फिल्म निर्माताओं ने भी बड़े बजट के प्रोजेक्ट के लिए मिशेल से संपर्क किया है।

michele-morrone-of-365-day-may-soon-enter-in-bollywood

ग्लोबल हार्टथ्रोब मिशेल मोरोन दुनिया भर में कई लोगों के लिए 'मैन ऑफ द ड्रीम' हैं। फिल्म '365 डेज़' में अपने हॉट लुक से फैन्स के दिनों की धड़कने बढ़ाने वाले मिशेल मोरोन को चाहते वाले भारत में भी खूब हैं। शायद यहीं वजह है कि वो जल्द ही बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ सकते हैं।

फिलहाल, माइकल के साथ उन्हें फिल्म या वेब शो में साइन करने के लिए चर्चा चल रही है। यदि सब कुछ योजना के मुताबिक चला, तो वो बॉलीवुड की एक्शन फिल्म में दिखाई देंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो करण जौहर ने मिशेल मोरोन को एक फिल्म की पेशकश की है और एक बड़े धर्मा प्रोजेक्ट के लिए उन्हें साइन करने के लिए संपर्क भी किया है।

सिर्फ धर्मा प्रोडक्शन ही नहीं, बल्कि दो और शीर्ष भारतीय फिल्म निर्माताओं ने भी बिग बजट प्रोजेक्ट के लिए मिशेल से कॉन्टेक्ट किया है।

ऐसा माना जा रहा है कि मिशेल की नेटफ्लिक्स फिल्म की रिलीज के बाद, वो हॉट प्रॉपर्टी बन गए हैं और भारत में, उन्हें एक बहुत बड़ा प्रशंसक वर्ग मिल गया है। कोई आश्चर्य नहीं कि कई बॉलीवुड दिग्गज मिशेल को डॉटेड लाइन पर साइन करने के लिए तैयार हैं। उनका रोमांटिक ड्रामा '365 डेज' अभी भी नेटफ्लिक्स इंडिया पर टॉप 10 में ट्रेंड कर रहा है और यहां उनकी जबरदस्त लोकप्रियता का प्रमाण है।

हालांकि, इसपर अभी तक कुछ भी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। वर्तमान में अभिनेता 365 दिनों के सीक्वल की शूटिंग कर रहा है। इसलिए हर कोई सोच रहा है कि क्या वह आखिरकार वह कुछ ओर कहेंगे या बॉलीवुड की एक बड़ी फिल्म करेंगे ? गेंद मिशेल के पाले में है। हमें अभी और इंतजार करना होगा ये देखने के लिए कि आगे क्या होता है।

संबंधित ख़बरें
मौनी रॉय ने कहा, 'स्कूल सिलेबस में शामिल हो श्रीमद् भगवद् गीता'

टिप्पणियाँ