Haseen Dillruba: जुलाई में रिलीज़ होगी तापसी पन्नू-विक्रांत मैसी की 'हसीन दिलरुबा'

तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी स्टारर फिल्म 'हसीन दिलरुबा' 2 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है। बीते कुछ दिनों में कई अपकमिंग फिल्मों की रिलीज डेट का ऐलान किया गया है, जिनमें विद्या बालन की 'शेरनी', अमिताभ बच्चन की 'चेहरे' और धनुष की 'जगमे थंदिरम' शामिल हैं। अब इन फिल्मों में मर्डर मिस्ट्री फिल्म 'हसीन दिलरुबा' भी शामिल हो गई है।

taapsee-pannu-and-vikrant-massey-film-haseen-dilruba-to-release-on-netflix-on-2-july

कोरोना वायरस की दूसरी लहर के चलते देश में लगे लॉकडाउन के कारण सिनेमाघरों को आस्थाई रूप से बंद किया गया है, जिसकी वजह से कई फिल्मों की रिलीज डेट टाल दी गई हैं, तो वहीं कई फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही हैं।

इन फिल्मों में विद्या बालन की 'शेरनी', अमिताभ बच्चन की 'चेहरे' और धनुष की 'जगमे थंदिरम' शामिल हैं। वहीं इन फिल्मों में तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी की 'हसीन दिलरुबा' भी शामिल हो गई है।

यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर 2 जुलाई को रिलीज होने जा रही है। इसकी जानकारी अभिनेत्री ने अपनी आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर कर दी है। वीडियो की शुरुआत फिल्म के नाम से होती है, जिसके बाद फिल्म की रिलीज डेट लिखी आती हैं।

इस वीडियो ट्विटर पर शेयर कर तापसी ने लिखा, 'कहानी आशिकाना, राज कातिलाना। 'हसीन दिलरुबा' जल्द आ रही है। सिर्फ नेटफ्लिक्स पर।'

विनिल मैथ्यू के निर्देशक में बनी इस फिल्म की शूटिंग को पिछले साल अक्टूबर में पूरी हुई ती। बता दें फिल्म 'हसीन दिलरुबा' एक मर्डर मिस्ट्री है, जो की एक लव स्टोरी के साथ-साथ चलती है।

फिल्म में तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी के साथ हर्षवर्धन राणे भी अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं।

वहीं इस साल तापसी पन्नू इस साल बैक टू बैक कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। फिल्म 'हसीन दिलरूबा' के अलावा वो स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'शाबाश मिट्ठू' में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म पूर्व भारतीय महिला क्रिकेट टीम कैप्टन मिताली राज की बायोपिक है। फिल्म में तापसी लीड मिताली राज का किरदार निभा रही हैं।

इसके अलावा वो फिल्म 'रश्मि रॉकेट' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस गुजरात की एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं, जिसको तेज दौड़ने का आशीर्वाद प्राप्त है। साथ ही वो फिल्म 'लूप लपेटा' में नजर आने वाली हैं। उनकी यह फिल्म जर्मन फिल्म 'रन रोला रन' का आधिकारिक रीमेक है।

संबंधित खबरें
Loopa Lapeta: तापसी पन्नू-ताहिर राज भसीन की 'लूप लपेटा' 22 अक्टूबर को होगी रिलीज़

टिप्पणियाँ