गायक सईद साबरी का हार्ट अटैक से निधन

मशहूर गायक सईद साबरी का 85 वर्ष की उम्र में हार्ट अटैक के चलते जयपुर में निधन हो गया। फिल्म 'हिना' के 'कहीं देर न हो जाए' और 'सिर्फ तुम' के 'इक मुलाकात ज़रूरी है सनम' सरीखे गीतों को गाने वाले सईद के निधन से संगीत जगत सदमे में है। हाल ही में उनके पुत्र और जाने-माने गायक फरीद साबरी का भी निधन हो गया था। रिपोर्ट्स की माने, तो सईद बीते काफी समय से बीमार चल रहे थे।

sabri-brothers-jodi-singer-saeed-sabri-passed-away-due-to-heart-attack-kahin-der-na-ho-jaye-fame

गायक सईद साबरी का रविवार को 85 वर्ष की आयु में जयपुर में हार्टअटैक से निधन हो गया। उन्होंने फिल्म 'हिना' में 'कहीं देर न हो जाए' और फिल्म 'सिर्फ तुम' में 'इक मुलाकात जरूरी है सनम' सरीखे गानों को अपनी आवाज़ से सजाया था।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो सई बीते कुछ सालों से बीमार चल रहे थे। वहीं तकरबीन दो महीने पहले ही उनके बड़े बेटे और मशहूर गायक फरीद साबरी का भी निधन हो गया था।

विश्वभर में गायक सईद साबरी और उनके दोनों बेटे फरीद और अमीन की जोड़ी साबरी ब्रदर्स के नाम से मशहूर थी। पहले फरीद और अब उनके पिता सईद साबरी की मौत के बाद यह जोड़ी बिखर गई।

उल्लेखनीय है कि सईद ने ही बेटे फरीद और लता मंगेशकर के साथ में मिलकर फिल्म 'हिना' के लिए कव्वाली 'देर न हो जाए कहीं देर न हो जाए' गाई थी। इसके बाद साबरी ब्रदर्स ने 'सिर्फ तुम' के लिए 'इक मुलाकात जरूरी है सनम' गाया।

सईद साबरी के निधन की खबर ने संगीत जगत को बड़ा झटका दिया है। कई सेलेब्स सोशल मीडिया के जरिये शोक जाहिर करते दिखाई दे रहे हैं।

संबंधित खबरें
'ड्रीम गर्ल' एक्ट्रेस रिंकू सिंह निकुंभ का कोरोना से हुआ निधनट

टिप्पणियाँ