कंगना रनौत ने खुद को कहा 'हॉट संघी'

कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर अपना बोल्ड फोटो शेयर की और साथ में खुद को 'हॉट संघी' बताया। कंगना की ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। कुछ लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं, तो कुछ उनके समर्थन में भी नजर आ रहे हैं। बता दें कि उनकी ये पोस्ट सोशल मीडिया पर एक ऑडियो वायरल होने के बाद आया, जिसमें संघ से जुड़े लोगों के लिए आपत्तिजनक बातें कही गई थीं।

kangana-ranaut-called-herself-hot-sanghi-shared-bold-photo-of-her

बेबाक कंगना रनौत ने एक और धमाका किया। सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीर शेयर करते हुए खुद 'हॉट संघी' बताया। उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

जहां कुछ लोग इनकी इस तस्वीर की तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। बता दें कि उनकी ये पोस्ट सोशल मीडिया पर एक ऑडियो वायरल होने के बाद आया, जिसमें संघ से जुड़े लोगों के लिए आपत्तिजनक बातें कही गई थीं।

सालों तक सोशल मीडिया से दूरी बना कर रखने वाली कंगना जब ट्विटर पर आईं, तो एक के बाद एक विस्फोटक ट्वीट करने लगी। हर मुद्दे पर बेलाग-बेबाक अंदाज़ में नज़र आईं। इस दौरान कुछ ट्वीट्स पर लोगों ने आपत्ति जताई। लगातार शिकायतों के बाद उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया, जिसके बाद वो इन दिनों फेसबुक और इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव हैं और नए-नए पोस्ट साझा कर रही हैं।

वहीं बीते काफी समय से भारतीय पोशाक साड़ी और सूट में नज़र आने वाली कंगना रणौत ने खुद की ही बोल्ड तस्वीरें साझा कर उन ट्रोलर्स को जवाब दिया है, जिनका मानना है कि संघी हॉट नहीं होते हैं।

कंगना रणौत ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी दो हॉट तस्वीरें पोस्ट की हैं। पहली तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन दिया है, 'लिब्रूस: संघी महिलाएं हॉट नहीं होतीं। मैं: जरा मेरी बीयर (सिंबल) पकड़ो।' इसके बाद कंगना ने अपनी एक और तस्वीर पोस्ट करके लिखा है, 'हॉट संघी।' इन तस्वीरों के जरिए कंगना ने उन सभी लोगों को जवाब दिया है।

दरअसल, कंगना का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर एक ऑडियो वायरल होने के बाद आया, जिसमें संघ से जुड़े लोगों के लिए आपत्तिजनक बातें कही गई थीं। इस ऑडियो क्लिप में कहा गया था कि संघ से जुड़ी महिलाएं आकर्षक या हॉट नहीं होतीं।

उल्लेखनीय है कि हाल ही में कंगना ने पिछले साल का आधा टैक्स ना भर पाने की बात साझा की थी। उनका कहना था कि काम ना होने की वजह से उन्हें टैक्स का भुगतान करने में देरी हो गई। इसके साथ ही कंगना ने कहा कि सरकार टैक्स के साथ ब्याज भी जोड़ रही है।

इस बारे में कंगना ने लिखा, 'मैं सबसे ज्यादा ट्रैक्स देने वाले स्लैब में आती हूं और अपनी इनकम का 45 फीसदी टैक्स के रूप में देती हूं, लेकिन काम न होने की वजह से मैंने अब तक अपने बीते साल का आधा टैक्स नहीं भर पाई हूं।'

वहीं विक्रांत मैसी को 'कॉकरोच' कहने पर भी वो चर्चा में आई थीं। वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना रणौत के खाते में कई फिल्में हैं। जल्द ही वो जयललिता की बायोपिक फिल्म 'थलाइवी' में दिखेंगी। इस फिल्म को अप्रैल में ही रिलीज होना था, लेकिन कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए इसकी रिलीज को टाल दिया गया था। इसके अलावा उनके पास 'धाकड़' और 'तेजस' जैसी फिल्में भी हैं।

संबंधित ख़बरें
कंगना रनौत 'काम न होने' की वजह से नहीं चुका पा रही हैं टैक्स

टिप्पणियाँ