'अय्यपनम कोशियुम' के हिन्दी रीमेक में दिखेगी 'दोस्ताना' कास्ट

मलयालम फिल्म 'अय्यपनम कोशियुम' के हिन्दी रीमेक की लीड कास्ट के नाम पर मुहर लग गई है। इस रीमेक में 'दोस्ताना' जोड़ी नज़र आएगी। जॉन अब्राहम और अभिषेक बच्चन की जोड़ी इस फिल्म में नज़र आने वाली है। बता दें कि पृथ्वीराज और बीजू मेनन की फिल्म का हिंदी, तेलुगू रीमेक बनाने की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं।

>ayyappanum-koshiyum-hindi-remake-will-have-abhishek-bachchan-john-abraham

जॉन अब्राहम और अभिषेक बच्चन की जोड़ी एक बार फिर स्क्रीन पर नज़र आने वाली है। फिल्म 'दोस्ताना' की कास्ट साल 2020 में आई मलयालम फिल्म 'अय्यपनम कोशियुम' के रीमेक में नज़र आने वाली है।

उल्लेखनीय है कि पृथ्वीराज और बीजू मेनन स्टारर फिल्म 'अय्यपनम कोशियुम' की फिल्म का हिंदी, तेलुगू रीमेक बनाने की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं और इनसे जुड़ी कई खबरें आ रही हैं। अब फिल्म के हिंदी रीमेक से जुड़ी एक बड़ी खबर आ रही है। अब फिल्म की लीड कास्ट पर मुहर लग चुकी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हिंदी रीमेक में अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम नजर आएंगे। जहां पृथ्वीराज की भूमिका में अभिषेक बच्चन और बीजू मेनन के किरदार में जॉन अब्राहम नज़र आएंगे। फिल्म का निर्देशन जगह शक्ति करने जा रहे हैं और वहीं फिल्म की शूटिंग इसी साल सितंबर से शुरू होने की खबरें हैं। हालांकि, ये सब कोरोना की तीसरी लहर पर भी निर्भर करेगा।

बात करें इस फिल्म के बाकी रीमेक की तो 'अय्यपनम कोशियुम' के तेलुग रीमेक को लेकर भी तैयारियां जोर शोर से जारी हैं। इस रीमेक में तेलुगू सिनेमा के दो सुपरस्टार एक साथ आ रहे हैं। इस रीमेक में पवन कल्याण के साथ राणा दग्गुबती की जोड़ी नजर आएगी। खबरें ऐसी भी हैं कि इस रीमेक के एक गाने को पवन कल्याण अपनी आवाज देंगे। इस रीमेक के लिए 'द फैमिली मैन 2' फेम रवींद्र विजय के आने की खबरें भी चल रही हैं।

संबंधित ख़बरें
अभिषेक बच्चन की 'दसवीं' की शूटिंग पुलिस ने करवाई बंद

टिप्पणियाँ