Bigg Boss 15: टीवी से पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी स्ट्रीमिंग?

रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' को लेकर ख़बरों का बाजार गर्म है। सलमान खान के शो को लेकर मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि इस बार छह महीनों तक दर्शकों का मनोरंजन करने वाला है। वहीं टीवी से पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस शो की स्ट्रीमिंग होगी। हालांकि, इस ख़बर की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। अब यदि यह सच होता है, तो 'बिग बॉस 15' सबसे लंबा सीज़न होगा।

bigg-boss-15-salman-khan-reality-show-to-air-for-six-month-and-will-stream-on-ott-first-before-going-on-tv

कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' का दर्शक बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। फिलहाल मेकर्स इस शो की तैयारियों में जुटे हुए हैं। वहीं बीते कुछ समय से शो को फॉर्मेट और कंटेस्टेंट को लेकर खबरें सामने आ रही हैं।

इसी बीच 'बिग बॉस 15' को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो इस बार 'बिग बॉस 15' छह महीने तक दर्शकों का मनोरंजन करने वाला है। इतना ही नहीं टीवी पर आने से पहले ही दर्शक इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे।

एंटरटेनमेंट वेब पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक, इस बार मेकर्स 'बिग बॉस 15' को छह महीने तक ऑन एयर करने की योजना बना रहे हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बिग बॉस को काफी पसंद किया जाता है। ऐसे में मेकर्स 'बिग बॉस 15' को पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लॉन्च करेंगे। 'बिग बॉस 15' की पहली इस्टॉलमेंट में 12 कंटेस्टेंट घर में कैद होंगे।

इन 12 कंटेस्टेंट्स में से 8 सदस्य निकलने के बाद 'बिग बॉस 15' को टीवी पर ऑन एयर किया जाएगा, जिसके बाद कुछ नए सितारे 'बिग बॉस 15' के घर में एंट्री करेंगे। हर कंटेस्टेंट के इविक्शन के साथ ही घर में एक वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी। 6 महीने तक यह सिलसिला जारी रहेगा। दर्शक 'बिग बॉस 15' के सभी एपिसोड कलर्स टीवी के एप वूट पर देख सकेंगे।

बताया जा रहा है कि 'बिग बॉस 13' और 'बिग बॉस 14' की लोकप्रियता को देखते हुए ही मेकर्स ने ये फैसला लिया है। हालांकि, अब तक भी मेकर्स ने इस खबर को लेकर कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन इस खबर को सुनकर 'बिग बॉस' के फैंस काफी उत्साहित हैं।

संबंधित ख़बरें
सलमान खान पर्दे पर बनेंगे 'ब्लैक टाइगर', होगी करियर की पहली बायोपिक

टिप्पणियाँ