'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' में नशे में धुत रहने की सिद्धार्थ ने ऐसे की थी तैयारी

ऑल्ट बालाजी का वेब सीरीज 'ब्रोकन ब्यूटीफुल 3' को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया पर हॉट प्रॉपर्टी बने सिद्धार्थ के फैन्स में लगातार इजाफा हो रहा है। इस सीरीज में वो सिद्धार्थ 'अगस्त्य राव' के किरदार में दिखे, जो हर वक्त नशे में धुत रहता है। पहली बार सिद्धार्थ ने इस तरह का किरदार कैमरे के सामने किया है, जिसकी तैयारियों को लेकर उन्होंने हाल ही में खुलासा किया।

broken-but-beautiful-3-actor-sidharth-shukla-talk-about-his-drunk-scenes-prepration

ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' फिलहाल खूब सुर्खियां बटोर रही है। एक तरफ सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी की कैमिस्ट्री दर्शकों के दिल को जीत रही है, तो वहीं इसके म्यूजिक के भी खूब चर्चे हो रहे हैं। इस बीच सिद्धार्थ शुक्ला ने बताया कि आखिर उन्होंने नशे में धुत रहने वाले 'अगस्त्य राव' का किरदार कैसे निभाया।

इस सीरीज में थिएटर निर्देशक सिद्धार्थ के किरदार को एक जुनूनी प्रेमी होने के अलावा सिगरेट और शराब पीते हुए दिखाया गया है। अभिनेता ने हाल ही में बताया कि कैसे उन्होंने पहली बार नशे में धुत दृश्य किया था। नशे में धुत्त दृश्य की शूटिंग के अनुभव को याद करते हुए, सिद्धार्थ ने कहा, 'चूंकि मैंने पहले कभी नशे में धुत्त दृश्य नहीं किया था, मुझे यकीन नहीं था कि यह कैसे हो पाएगा। यह कठिन है, और कभी-कभी मुझे लगा कि मैं बतौर अभिनेता बहुत अधिक प्रयास कर रहा था। मुझे इसके बारे में मजाक करना और हंसना याद है और फिर मैं इसके लिए सीरियस होना चाहता था।'

वो आगे कहते हैं, 'दरअसल, जिस दिन मैं नशे में धुत्त दृश्य की शूटिंग कर रहा था, उस दिन सेट पर मुझसे मिलने के लिए मेहमान आये थे। मैं अपने करैक्टर में रहना चाहता था और इसे ठीक से करना चाहता था। मैंने ऐसे व्यवहार करना शुरू कर दिया, मानो मैं नशे में था, अपनी वैनिटी वैन से सेट तक, मैं एक खास तरीके से चला और मेहमान आपस में मेरी नशे की हालत के बारे में बातें करने लगे और मेरे लिए चिंतित हो गए। लेकिन बाद में, मैंने उन्हें बताया कि मैं सीन की तैयारी कर रहा था और चिंता की कोई बात नहीं है।'

वहीं यह सीरीज का तीसरा सीजन कामयाबी के जबरदस्त झंडे गाड़ रहा है। दर्शक बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे थे। दर्शकों द्वारा इंटेंस कैरेक्टर पोस्टर, दिलचस्प टीज़र और ट्रेलर को खूब सरहाया गया है। यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि यह आईएमडीबी की सबसे प्रत्याशित नई भारतीय फिल्मों और शो में ट्रेंड कर रहा था। 8.8 से 9.3 रेटिंग तक, वेब शो ने लॉन्च के बाद से अपनी लोकप्रियता और दर्शकों के बीच दीवानगी में वृद्धि देखी है।

नए रिकॉर्ड बनाते हुए इस शो ने एक दिन में गूगल ट्रेंड्स में 100K+ सर्च करने का रिकॉर्ड बनाया है। इसके अलावा हैशटैग #BrokenbutBeautiful3 के नाम से इंस्टाग्राम पर एक शो के लिए सबसे अधिक पोस्ट हैं।

संबंधित ख़बरें
'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' का आईएमडीबी रेटिंग में धमाका

टिप्पणियाँ