एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के दिग्गज मुफ्त वैक्सीनेशन अभियान के लिए आए एक साथ

राजकुमार हिरानी, करण जौहर, महावीर जैन चेंज इन इनिशिएटिव के तहत आर्ट ऑफ लिविंग और ज़ेरोधा, मीडिया और मनोरंजन उद्योग के सदस्यों के लिए एक मुफ्त वैक्सीनेशन अभियान के लिए एक साथ आए हैं। चेंज विदिन फिल्म बिरादरी का सामाजिक इंटरफ़ेस है। यह समय-समय पर देश भर में विभिन्न सामाजिक गतिविधियों को करता रहा है। इन्होने 'आय स्टैंड विथ ह्यूमैनिटी' नामक एक अभियान शुरू किया था, जिसमें फिल्म बिरादरी के साथ-साथ आर्ट ऑफ लिविंग ने साल 2020 में पहले लॉकडाउन की शुरुआत में सहयोग किया था।

rajkumar-hirani-mahaveer-jain-karan-johar-organise-free-vaccination-drive-media-entertainment-industry-change-in-intiative-art-of-living-and-jorodha

देश को कोरोना वायरस पर जीत हासिल करनी है, तो वैक्सीन जरूरी है । इसलिए देशभर में वैक्सीनेशन की प्रक्रिया तेजी से चल रही है। वहीं मनोरंजन जगत के दिग्गज भी फ्री वैक्सीनेशन अभियान के लिए एक साथ आए हैं।

राजकुमार हिरानी, करण जौहर, महावीर जैन मिलकर मीडिया और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लोगों के लिए मुफ्त टीकाकरण अभियान शुरू किया है। राजकुमार हिरानी, करण जौहर, महावीर जैन चेंज इन इनिशिएटिव के तहत आर्ट ऑफ लिविंग और ज़ेरोधा, मीडिया और मनोरंजन उद्योग के सदस्यों के लिए एक मुफ्त टीकाकरण अभियान के लिए एक साथ आए हैं।

चेंज विदिन फिल्म बिरादरी का सामाजिक इंटरफ़ेस है। यह समय-समय पर देश भर में विभिन्न सामाजिक गतिविधियों को करता रहा है। इन्होने 'आय स्टैंड विथ ह्यूमैनिटी' नामक एक अभियान शुरू किया था, जिसमें फिल्म बिरादरी के साथ-साथ आर्ट ऑफ लिविंग ने साल 2020 में पहले लॉकडाउन की शुरुआत में सहयोग किया था और पूरे भारत में राशन किट और फ़ूड पैकेट के साथ 25 लाख से अधिक रोजाना हाथ पर कमाई करने वाले परिवारों की मदद की थी ।

संजय दत्त, कपिल शर्मा, भूमि पेडनेकर, आनंद एल राय, दिनेश विजन और सोनाक्षी सिन्हा जैसे कई जाने-माने सितारें और फिल्म निर्माता इस प्रयास का हिस्सा है ।

चेंज विदिन वर्तमान में मुंबई में उन सभी लोगों के लिए मुफ्त टीकाकरण अभियान आयोजित कर रहा है जिन्हें इसकी बहुत ज्यादा आवश्यकता है ।

संबंधित ख़बरें
शाहरुख खान ने क्यों राजकुमार हिरानी की फिल्म से करने से किया इंकार?

टिप्पणियाँ