जैकी भगनानी समेत 8 पर रेप-मोलेस्टेशन का आरोप, FIR दर्ज

एक्टर-प्रोड्यूसर जैकी भगनानी, टी-सीरीज के कृष्ण कुमार, ग्लैमर फोटोग्राफर कोलस्टन जूलियन, क्वान टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी के संस्थापक अनिर्बान दास ब्लाह, निखिल कामत, शील गुप्ता, अजीत ठाकुर, गुरुज्योत सिंह, विष्णु वर्धन इंदुरी के खिलाफ एक पूर्व मॉडल और गीतकार ने कथित दुष्कर्म और उत्पीड़न की शिकायत के चलते बांद्रा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करवाई है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 376, 354 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

jackky-bhagnani-and-8-others-accused-of-rape-and-molestation-fir-lodged

मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में एक पूर्व मॉडल और गीतकार द्वारा की गई कथित दुष्कर्म और छेड़छाड़ की शिकायत के सिलसिले में एफआईआर दर्ज किया गया है। इस मामले में नौ हाई-प्रोफाइल लोग नामित हैं, जिनमें एक्टर-प्रोड्यूसर जैकी भगनानी, ग्लैमर फोटोग्राफर कोलस्टन जूलियन और टी-सीरीज के कृष्ण कुमार, क्वान टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी के संस्थापक अनिर्बान दास ब्लाह, 'थलाइवी' के निर्माता विष्णु वर्धन इंदुरी, निखिल कामत, शील गुप्ता, अजीत ठाकुर, गुरुज्योत सिंह और विष्णु वर्धन इंदुरी हैं।

मॉडल ने मशहूर फोटोग्राफर कॉलस्टन जूलियन पर रेप का आरोप लगाया। वहीं जैकी भगनानी सहित आठ अन्य लोगों पर उत्पीड़न का आरोप है। एफआईआर की कॉपी में कृष्ण कुमार, निखिल कामत, शील गुप्ता, अजीत ठाकुर और गुरुज्योत सिंह का नाम है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस ने मॉडल की शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 376, 354 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 28 वर्षीय मॉडल का आरोप है कि साल 2014 से 2019 तक कई मौकों पर उसका उत्पीड़न किया गया। एफआईआर में दर्ज किया गया है कि जैकी भगनानी ने बांद्रा में मॉडल का शोषण किया, जबकि निखिल कामत ने सांताक्रूज के एक होटल में उत्पीड़न किया।

पीड़िता ने फोटोग्राफर कोल्सटन जूलियन पर कई बार बलात्कार का आरोप लगाया है। मॉडल का कहना है कि मुंबई में वह एक्टिंग के लिए आई थी। फिल्मों में रोल दिलाने के नाम पर उसका शारीरिक उत्पीड़न किया गया। बता दें कि अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

वहीं प्रोड्यूसर अजीत ठाकुर ने पूर्व मॉडल के आरोपों से पूरी तरह से इनकार किया है। अजीत के वकील ने कहा कि उनके मुव्वकिल पर जो आरोप लगे हैं, वो पूरी तरह से गलत हैं, यह सब उन्हें बदनाम करने के लिए लगाए गए हैं। यह उनकी छवि को खराब करने की नियत से लगाए गए हैं।

संबंधित ख़बरें
'सूर्यपुत्र महावीर कर्ण' बनेंगे रणवीर सिंह?

टिप्पणियाँ