कपिल शर्मा ‘कॉमेडी’ नहीं ‘गेम’ शो से कर रहे वापसी

लंबे अरसे से टीवी से दूर कपिल शर्मा एक बार फिर टीवी पर वापसी के लिए कमर कस चुके हैं, लेकिन ख़बरें हैं कि वो इस बार कॉमेडी शो नहीं, बल्कि गेम शो से वापसी कर हे हैं। इस शो का प्रोमो शूट किया जा चुका है। कुछ तस्वीरें भी बाहर आ चुकी हैं। 

नए शो के प्रोमो में
मुंबई। अपनी कॉमेडी से लोगों को मनोरंजन करने के बाद कपिल शर्मा ने फिल्मों में भी हाथ आजमाने का सोचा और उन्होंने दो फिल्में भी की। पहली फिल्म ‘किस किस को प्यार’ करूं को ठीक-ठाक रिस्पांस मिलता देख, उन्होंने ‘फिरंगी’ नाम की फिल्म बनाई। 

मज़ेदार बात तो यह है कि फिल्म में न सिर्फ एक्टिंग की, बल्कि उसके प्रोडक्शन में भी अपना पैसा लगाया। फिल्म तो बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी और कपिल शर्मा डिप्रेशन में चले गए। 

ख़ैर, खुद को संभाल कर एक बार फिर टीवी की ओर उन्होंने रुख किया है। अबकी बार ख़बरें हैं कि कपिल किसी कॉमेडी शो का हिस्सा नहीं बन रहे हैं, बल्कि वापसी के लिए उन्होंने गेम शो को चुना है। 

इस गेम शो का प्रोमो शूट किया जा चुका है और इस प्रोमो की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खासी चल रही हैं। इसके अलावा इस शो का स्क्रिप्ट भी लीक हो चुका है। 

लीक्ड स्क्रिप्ट में कपिल और उनकी मैड के बीच बातचीत है। उस स्क्रिप्ट में कपिल अपनी मैड से तरह-तरह की चीजें मांगते हैं, जिसे मैड देने से मना कर देती है। साथ ही मैड काम छोड़ने की धमकी भी देती है, क्योंकि उसे कपड़े साबुन से धोने पड़ते हैं। मैड को मनाने के लिए कपिल उसे वॉशिंग मशीन दिलाने की बात करते हैं। 

स्क्रिप्ट के इस छोटे से टुकड़े से शो का पूरा कॉन्सेप्ट तो नहीं समझा जा सकता, लेकिन नएपन की उम्मीद लगाई जा सकती है। कपिल का यह शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर ऑनएयर होगा। 

इस शो से जुड़े सूत्रों का कहना है कि इस बार भी वो अपने शो को आम आदमी से जोड़ने की भरपूर कोशिश करने वाले हैं। बाहर आई तस्वीरों से इस दावे में सच्चाई नज़र आती है। क्योंकि वो ऑटो से लेकर बस की सवारी करते नज़र आ रहे हैं। कपिल की कॉमेडी में ज़िंदगी से जुड़े छोट-छोटे पंच रहते हैं। 

टीवी पर अपनी दूसरी इनिंग शुरू करने जा रहे कपिल अपने इस प्रयास में कितना सफलता हासिल करते हैं। वो तो आगे ही देखने को मिलेगा।

संबंधित ख़बरें