कामयाबी नहीं संभल रही है कपिल शर्मा से?

ख़ुद को शीर्ष का कॉमेडियन बनाने के बाद कपिल शर्मा अब शायद पतन की ओर बढ़ चले हैं। कहते हैं कि कामयाबी सब से नहीं संभलती। तभी तो बीते कई महीनों से लगातार कपिल के कारनामें सुनाई देने लगे हैं। आख़िरकार वो दिन भी आ ही गया, जब कपिल ने हर हद पार कर दी। अबकी बार कपिल को माफी आसानी से शायद न मिले और इस बार उनकी बदमिजाज़ी का खामियाज़ा शो को भी भुगतना पड़ सकता है। 

कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर से ट्विटर पर मांगी माफी
मुंबई। कॉमेडियन और अभिनेता कपिल शर्मा ने बुलंदी की सीढ़ियों की चढ़ाई जिस तेज़ी से की, लग रहा है कि उतार भी उतना ही सरपट होगा। बीते कुछ महीनों से कपिल और उनके ज़बान से झड़ रहे बदगुमानी के गवाह कई सेलेब्रिटी रह चुके हैं।

सेट पर आए मेहमानों को घंटों इंतज़ार कराने के साथ अपने साथियों को कमतर आंकते हुए लगातार उनकी बेइज़्जती करना, कपिल का ताज़ा शगल बन गया है। 

फिलहाल, कपिल अपने जिस कारनामें से सुर्खियां बटोर रहे हैं, वो है ‘थप्पड़कांड’। कपिल अपने सहकलाकार सुनील ग्रोवर को शराब के नशे में ‘थप्पड़’ मारा था, जिसके लिए उन्होंने ट्विटर पर माफी भी मांगी, लेकिन सुनील ने उनको हिदायत देते हुए लिखा कि वो भगवान बनने की कोशिश न करें। 

कपिल शर्मा ‘थप्पड़कांड’

चलिए, आपको बताते हैं इस ‘थप्पड़कांड’ की सच्चाई। मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो कपिल शर्मा अपनी पूरी टीम के साथ विदेश से एक शो करने के बाद वापसी कर रहे थे। फ्लाइट में ही कपिल ने जमकर चंदन प्रभाकर और सुनील ग्रोवर को खरी-खोटी सुनाई। 

कपिल, शराब के नशे में धुत्त होकर न सिर्फ दोनों को सुना रहे थे, बल्कि सुनील ग्रोवर को ‘थप्पड़’ भी रसीद कर दिया। फ्लाइट के क्रू मेंबर के हस्तक्षेप करने पर उनको भी अनाब-शनाप सुनाया। कपिल की इस हरकत से बाकी यात्री परेशान होकर फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग की मांग करने लगे।

ख़ैर, जैसे-तैसे मामले को संभाला गया और सभी अपने-अपने घर आ गए। कपिल को लगा कि हर बार की तरह इस बार भी उनका ‘हिटलरी हंटर’ की फटकार के आगे सब चुप्प ही रहेंगे। लेकिन तब तक ख़बर बाहर आ चुकी थी कि कपिल शर्मा के शो को चंदन प्रभाकर और सुनील ग्रोवर छोड़ रहे हैं। 

मीडिया में आई इन ख़बरों को दबाने के लिए पहले तो अपनी गर्लफ्रेंड-शादी का कार्ड खेला, लेकिन असफल होते देख आखिर में सुनील ग्रोवर से माफी भी मांगी। दरअसल, सुनील ग्रोवर और चंदन प्रभाकर जैसे कलाकारों के जाने से शो पर बुरा असर पड़ेगा। 

बस इसी को देखते हुए चैनल और कपिल ‘गुस्सा थूक दो’ और ‘माफ़ी दे दो’ की कवायदों में जुट गए हैं। नवजोत सिद्धू से भी चैनल ने गुज़ारिश की है, ताकि दोनों में सुलह हो जाए। लेकिन सुनील ने सिद्धू से दिल्ली में आकर मिलने की बात कही। 


नहीं कर रहे हैं शूटिंग

फिलहाल ताज़ा ख़बर यह है कि फिल्म ‘नाम शबाना’ के कास्ट ‘द कपिल शर्मा शो’ पर अपनी फिल्म को प्रमोट करने पहुंचे, लेकिन कपिल की टीम से सुनील और चंदन नदारत रहे। इस बात से आहत कपिल अभिनेता मनोज बाजपेई के सामने ही रोने लगे। 

कपिल ने ट्वीट के माध्यम से शूटिंग जल्दी पूरी होने की बात भी ट्विटर पर लिखी, साथ ही एक अन्य ट्वीट में सुनील के घर जाने की बात भी लिखी। अब सुनील, कपिल के इस हृदय परिवर्तन को ‘छोटी भूल’ समझकर माफ़ करते हैं या फिर अपने आत्मसम्मान के लिए शो को ‘अलविदा’ कहेंगे। 

वहीं ख़बर यह भी है कि टीम के अन्य सदस्य भी कपिल शर्मा से नाराज़ हैं, क्योंकि कपिल ने फिल्म में काम करने के बाद अपनी टीम के सदस्यों को ‘टीवी वालों’ कहना शुरू कर दिया था। 

कपिल के कारनामें

कपिल की बद्तमीज़ी का यह पहला मामला नहीं है, बल्कि इससे पहले भी कई दफा वो इन वजहों सो सुर्खियां बटोर चुके हैं। एक हार कपिल को प्रियंका चोपड़ा के संग एक शो को होस्ट करना था। प्रियंका को थोड़ी देरी हुई, तो कपिल ने स्टेज पर ही ईयरफोन और माइक उतार फेंका। इस बात से प्रियंका के साथ शो के प्रायोजक भी नाराज़ हुए और बाद में कपिल ने माफी भी मांगी। 

हाल ही में निर्माता-निर्देशक करण जौहर को सेलेब चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के आख़िर एपीसोड में कपिल शर्मा नज़र आए थे, लेकिन एक एपीसोड को ऑन एयर होने को लेकर भी ख़बरें थी। कहा जा रहा था कि एक अवॉर्ड फंग्शन में कपिल ने करण जौहर के साथ बद्तमीज़ी से बात की थी, जिसकी वजह से नाराज़ करण, कपिल वाले एपीसोड को टेलीकास्ट नहीं करवाना चाहते थे।

इससे पहले कृष्णा अभिषेक और कपिल के बीच भी घमासान हो चुका है। दोनों ने एक दूसरे पर खूब कीचड़ उछाले हैं। हालांकि, कुछ दिन पहले कृष्णा ने कपिल के साथ काम करने की इच्छा भी जाहिर की थी। 

इसके अलावा कपिल के शो की अन्य कलाकार उपासना सिंह ने भी कपिल को लेकर कहा कि उनको कॉमेडी की समझ नहीं है, वो अच्छे कॉमेडियन नहीं हैं।

संबंधित ख़बरें