‘दस का दम’ लेकर छोटे पर्दे पर उतरेंगे सलमान खान

सलमान खान बड़ा पर्दा हो या फिर छोटा सभी तरफ अपना जलवा बिखेरने में जुटे हैं। हाल में कलर्स टीवी का चर्चित शो ‘बिग बॉस’ का ग्यारहवां सीज़न खत्म हुआ है, जिसे सलमान होस्ट करते हैं। अब ख़बरें हैं कि सलमान एक बार फिर बतौर होस्ट छोटे पर्दे पर नज़र आने वाले हैं। अबकी बार सोनी एंटरटेनमेंट पर जल्दी ही गेम शो ‘दस का दम’ के तीसरे सीज़न को होस्ट करने जा रहे हैं। 

दस का दम 3 को होस्ट करेंगे सलमान खान
मुंबई। सलमान खान टीवी पर जल्दी ही एक और रियलिटी शो को होस्ट करते नज़र आने वाले हैं। सोनी एंटरटेनमेंट पर जल्दी ही प्रसारित होने जा रहे गेम शो ‘दस का दम’ के तीसरे सीज़न को सलमान होस्ट करेंगे। 

इस शो के प्रोमो भी शूट होने वाला है। साथ ही इसका पहला एपिसोड 9 मई को टेलीकास्ट किया जाएगा। हालांकि, कुछ दिन पहले ख़बरें थी कि ‘दस का दम 3’ का प्रसारण जून 2018 से किया जाएगा। 

वहीं अभी तक आ रही मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो सलमान इस शो का प्रोमो 9 फरवरी को शूट करने जा रहे हैं। इसी के साथ ही ऑडिशन का भी ऐलान किया जाएगा। 

ग़ौरतलब है कि ‘दस का दम’ इंटरनैशनल रियलिटी गेम शो ‘पॉवर ऑफ 10’ का हिंदी वर्जन है। इस शो में कंटेस्टेंट्स महज पांच सवालों के जवाब देकर, 10 करोड़ रुपए तक की राशि जीत सकते हैं। इस शो के पिछले दो सीज़न भी सलमान ने ही होस्ट किए थे। 

फिलहाल सलमान इन दिनों काफी व्यस्त चल रहे हैं। अभी वो ‘रेस 3’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, जो इसी साल ईद के मौके पर रिलीज़ होने वाली है। उनकी हालिया रिलीज़ फिल्म ‘टाइगर ज़िंदा है’ ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई की है। 

इसके अलावा साल 2019 का कैलेंडर भी सलमान बुक कर चुके हैं। साल 2019 की ईद पर उनकी अब तक सबसे महंगी फिल्म ‘भारत’ रिलीज़ होगी, तो क्रिसमस पर ‘किक 2’ सिनेमाघरों में उतरेगी।

संबंधित ख़बरें