श्रद्धा और फरहान के सुर मिलेंगे

ऐसा लग रहा है कि बॉलीवुड अदाकारा श्रद्धा कपूर अब प्लेबैक सिंगिंग में भी हाथ आजमाने को तैयार हैं । अपनी पहली फिल्म में गायिका का किरदार निभाने वाली श्रद्धा ' रॉक ऑन 2' में गाना गाएंगी ।

श्रद्धा कपूर अब प्लेबैक सिंगिंग में भी हाथ आजमाने को तैयार हैं । अपनी पहली फिल्म में गायिका का किरदार निभाने वाली श्रद्धा ' रॉक ऑन 2' में गाना गाएंगी ।
मुंबई । हालांकि , मैडम ने ' एक विलेन ' में भी प्लेबैक सिंगिंग की थी । वहीं इस फिल्म में मल्टी टैलेंट फरहान अख्तर होंगे , मज़ेदार बात तो यह है कि श्रद्धा और फरहान डूएट करने वाले हैं , वो भी एक नहीं बल्कि तीन - तीन । 

वाह भई ! इसे कहते हैं , जज्बा । खैर , बता दें कि इससे पहले वर्ष 2008 में आई आपको ' राॅक ऑन ' में भी फरहान ने कई गाने गाए थे और यह फिल्म जबरदस्त हिट रही ।

श्रद्धाधा बेहद खुश

अब बात करें श्रद्धा की तो वे भी काफी उत्साहित हैं। उनका कहना है , ' ये मेरे लिये बेहद खुशी की बात है कि दर्शक एकबार फिर मुझे गाते हुए सुनेंगे।

'श्रद्धा और वरुण धवन स्टारर फिल्म ' एबीसीडी 2' ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट साबित हुई है। अपने डांस से लोगों को श्रद्धा ने दंग कर दिया। रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में प्रभू देवा भी मौजूद थे।

वैसे , इन दिनों अभिनेता और अभिनेत्रियों का प्लेबैक सिंगिंग के क्षेत्र में कुछ ज्यादा ही रुझान बढ़ रहा है.प्रियंका चोपड़ा हो या आलिया भट्ट या फिर फरहान या फवाद , सभी के सभी अपनी - अपनी फिल्मों में गाने लगे हैं । प्लेबैक सिंगर्स का क्या होगा , रब ही जानें ??????