'मसान' का ट्रेलर हुआ लॉन्च !

बीते दो महीनों से जिस फिल्म की चर्चाएं चारों ओर थीं , आखिरकार शुक्रवार को मसान का ट्रेलर लॉन्च हो ही गया । कान्स फिल्म फेस्टीवल में दिल जीतने के बाद यह फिल्म भारतीय सिने प्रेमियों के लिए भी प्रदर्शित की जाएगी ।

'मसान' का ट्रेलर हुआ लॉन्च !
24 जुलाई को सिनेमाघरों में आने वाली इस फिल्म में अभिनेत्री रिचा चड्ढा (Richa Chadda), संजय मिश्रा, विक्की कौशल और श्वेता त्रिपाठी ने अहम भूमिकाएं निभाई हैं।

नीरज घेवन के निर्देशन में बनी यह फिल्म बनारस के 'डोम कम्यूनिटी' के इर्द-गिर्द बुनी गई है। इस फिल्म की शूटिंग बनारस और इलाहाबाद में की गई है। इस फिल्म के लिए रिचा को कान्स में स्टैंडिंग ओवेशन भी मिला। वे फिल्म को अपने लिए बेहद खास मानती हैं।

वो कहती हैं , ' किसी अभिनेत्री को केंद्र में रखकर यदि भूमिका लिखी जाने लगी है , इसका मतलब यह है कि उसने खुद को साबित कर दिया है । मैं अपनी इस उपलब्धि पर बेहद खुश हूं और शुक्रगुजार हूं फिल्म से जुड़े सभी साथियों की भी ।

वहीं नीरज घेवन की पहली ही फिल्म को इस तरह से सफलता मिलने के बारे में वो कहते हैं कि शायद कंधे कुछ ज्यादा भारी गए हैं हो । लेकिन दिल की धड़कन अब बढ़ने लगी है । क्या भारत में रिलीज करने से पहले क्या फिल्म में कुछ बदलाव किए गए हैं के जवाब में कहते हैं , ' हां , थोड़ा बहुत फिल्म को बदला गया है ।

भारत की ऑडियंस थोड़ी इमोशनल है , इसलिए हमने भी थोड़ा इमोशनल बना दिया है । ' संजय मिश्रा भी इस फिल्म में अहम किरदार में हैं । अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान दिलाने वाली इस फिल्म को उन्होंने बहुत खास बताया । हालांकि , यह भी बताया कि उन्होंने अब तक फिल्म को देखा नहीं है । मसान का ऑफिसियल ट्रेलर देखें।

संबंधित ख़बरें
आगे डांस में दम दिखाएंगी शमिता