डांस में दम दिखाएंगी शमिता

बॉलीवुड में पूरी कोशिशों के बाद मनमाफिक सफलता न मिलते देख , शमिता ने अपना रुख़ इंटीरियर डिजाईनिंग की ओर कर लिया था । लेकिन अब शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता डांस के मंच पर अपनी किस्मत आज़ामने आ रही हैं ।

शमिता शेट्टी  कलर्स चैनल पर प्रसारित हो रहे डांस रिएलिटी शो के आठवें सीज़न में बतौर प्रतियोगी शमिता हिस्सा लेंगी
जल्दी ही कलर्स चैनल पर प्रसारित हो रहे डांस रिएलिटी शो के आठवें सीज़न में बतौर प्रतियोगी शमिता हिस्सा लेंगी ।  कुछ दिनों पहले ही अपने जीजा जी राज कुंद्रा के कहने पर वो सोशल नेटवर्किग साइट पर आईं , और अब बहन के कहने पर डांस के प्लेटफॉर्म पर खुद को साबित करने का मन बना लिया है ।

आपको बता दें कि शिल्पा एक दूसरे डांस रिएलिटी शो ' नच बलिए ' की जज रह चुकी हैं । उनका मानना है कि ऐसे शो देखने में जितने आसान दिखते हैं, दरअसल, वैसे होते नहीं हैं। शिल्पा ने आगे कहा, 'मैंने तो शमिता को दिल खोलकर डांस करने की सलाह दी है।

यह बहुत ही मुश्किल शो है। मैं तीन रिएलिटी शो की जज रह चुकी हूं। जज की कुर्सी पर बैठ कर फैसला देना बहुत आसान होता है, लेकिन कंटेस्टेंट अपनी परफॉर्मेंस में जितनी दम लगाता है, वो चुनौतीपूर्ण है। '

वहीं शिल्पा को यह उम्मीद है कि छोटा पर्दा उनकी बहन के लिए सफलता ले आएगा। झलक दिखला जा का आठवां सीज़न जुलाई में प्रसारित होने की संभावना है।

संबंधित ख़बरें
आगे प्रियंका चोपड़ा बेचेंगी फास्ट फूड!