सास शर्मिला को पसंद 'बोल्ड' बहू करीना!

इसे कहते हैं किस्मत कनेक्शन । सास हो भई , तो शर्मिला टैगोर की तरह । हाल ही में अदाकारा करीना कपूर ने कहा कि उनकी सास चाहती हैं कि वो बोल्ड ग्लैमरस भूमिकाओं को करें ।

करीना कपूर
उन भूमिकाओं में उन्हें करीना पसंद आती हैं । बकौल करीना , शर्मिला को ' दबंग 2' का गाना ' फेवीकॉल ' काफी पसंद आया था । उन्हें डांस और सिंगिंग बेहद पसंद हैं और हमेशा मुझे ग्लैमरस दिखने के लिए कहती रहती हैं ।

शर्मिला से प्रेरणा लेतीं हैं करीना

करीना अपनी सास की इस अदा की कायल होते हुए कहती हैं कि शादी के बाद भी यदि सास ग्लैमरस दिखने को कहे ... तो काफी अच्छा लगता है । मैं इसे पसंद करती हूं । पर्सनल के साथ प्राफेशनल लाइफ में बैलेंस लाने के लिए मैं हमेशा अपनी सास से प्रेरणा लेती हूं । उन्होंने कहा , ' वह मेरी प्रेरणा हैं , क्योंकि शादी और बच्चे होने के बाद भी उन्होंने करियर जारी रखा ।

उन्होंने बड़े सुपरस्टार और फिल्मकारों के साथ काम किया । ऐसा करना मेरे लिए भी महत्वपूर्ण है । परिवार और करियर साथ - साथ लेकर चलने में वह मेरी हमेशा प्रेरणा होंगी ' ।

करीना कहती हैं कि में उनकी कमी फिल्मों में महसूस करती हूं । हेमा मालिनी और अपनी सास की बड़ी फैन हूं । दोनों ही महान अदाकाराएं हैं । करीना की आगामी फिल्म ' बजरंगी भाईजान ' है ।

संबंधित ख़बरें

आगे भंसाली डरे, इम्तियाज अड़े़!