‘हसीना’ के पोस्टर में इंटेंस लुक में नज़र आईं श्रद्धा कपूर

दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर पर बन रही बायोपिक ‘हसीना’ का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। अपूर्व लाखिया के निर्देशन में बन रही फिल्म में ‘हसीना’ के केंद्रीय भूमिका श्रद्धा कपूर निभा रही हैं और फिल्म में श्रद्धा के सगे भाई सिद्धांत भी मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म जुलाई में रिलीज़ हो रही है। 

फिल्म हसीना में इंटेस लुक में दिखीं श्रद्धा कपूर
मुंबई। तकरीबन 12 फिल्मों पुरानी अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने अपनी आगामी फिल्म ‘हसीना’ का फर्स्ट लुक जारी किया है। अभी तक सीधी-सादी, चुलबुली-बेचारी, लाचार लड़की का किरदार निभाने वाली श्रद्धा का एक अलग ही रूप इस पोस्टर में देखने को मिल रहा है। पोस्टर में वो काफी इंटेस लुक में हैं।
आपको बता दें कि अपूर्व लाखिया के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘हसीना’ कभी मुंबई की गॉडमदर रही हसीना पारकर की बायोपिक है। हसीना, इंडिया के मोस्ट वांटेड क्रिमीनल दाऊद इब्राहिम की बहन थी।

हसीना अपराध के क्षेत्र में अपने पति की मृत्यु के बाद आई। उसके पति इब्राहिन पारकर को अरूण गवली गैंग ने मार गिराया, जिसके बाद पति के काम को हसीना ने संभाल लिया। कहा जाता है कि दाऊद के काम को मुंबई में हसीना ही संचालित किया करती थी।

जब तक वो ज़िंदा रही, उसके सामने कोई भी खड़ा नहीं हो पाया। हसीना की साल 2014 में दिल का दौरा पड़ने मौत हो गई।

इस फिल्म में श्रद्धा 17 से लेकर 42 साल तक की महिला के किरदार में नज़र आएंगी। वहीं फिल्म में हसीना के पति इब्राहिम पारकर का रोल अंकुर भाटिया निभा रहे हैं। वहीं इस फिल्म में श्रद्धा के सगे भाई सिद्धांत दाऊद इब्राहिम के किरदार में नज़र आएंगे। श्रद्धा ने अपने लुक को ट्विटर पर शेयर किया है। 

सूत्रों के मुताबिक मुंबई के ट्रॉम्बे इलाके में बनाए गए स्टूडियो में नागपाड़ा के उस इलाके का सेट लगाया गया है, जहां दाऊद अपने परिवार के साथ रहा करता था।

श्रद्धा कपूर की इस फिल्म की शूटिंग फरवरी के अंत तक ख़त्म होने की संभावना है और यह फिल्म 14 जुलाई को रिलीज़ होगी।

बता दें कि पहले इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा ‘हसीना’ की केंद्रीय भूमिका निभाने वाली थीं, लेकिन उनके कदम पीछे खींचने के बाद श्रद्धा कपूर को इस फिल्म के लिए कास्ट किया गया।

संबंधित ख़बरें