सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

कैट - रणबीर का हुआ सामना, चुराईं नज़रें

कटरीना कैफ और रणबीर कपूर का आखिरकार सामना हो ही गया। साल की शुरुआत से ही दोनों के ब्रेकअप की ख़बरें आनी शुरू हो गई थीं। इसके बाद एक दूसरे को नज़र अंदाज करने का दौर भी चला। लेकिन आखिर कब तक यह सिलसिला चलता रहेगा, दोनों ही फिल्म इंडस्ट्री से जुड़क हैं और अनुराग बासु की आगामी फिल्म में दोनों की अहम भूमिका भी है। इस फिल्म का लगभग पंद्रह दिनों का शूट बाक़ी है। नतीजतन दोनों को एक साथ एक जगह पर आना ही पड़ा। दोनों सितारों का आमना सामना तो हुआ, लेकिन एक दूजे से नज़रे नहीं मिलाई।

रणबीर कपूर, कटरीना कैफ और अनुराग बासु जग्गा जासूस के सेट पर
मुंबई। बॉलीवुड में लिंकअप और ब्रेकअप ऐसी बातें हैं, जो कभी न कभी किसी न किसी के बारे में सुनने को मिल ही जाती हैं। वैसे आपको बता दें कि जब यह दोनों साथ आए थे, तब भी ख़बरें खूब बनी थीं और अब जब दोनों ही राहें जुदा सी लग रही हैं, तो भी चर्चाओं में हैं।

इशारा तो समझ ही गए होंगे अाप सब। दरअसल, हम बात कर रहे हैं कटरीना कैफ और रणबीर कपूर की। ब्रेकअप की खबरों के बीच यह दोनों सितारे पहली बार आमने सामने आए। हालांकि, वे एक-दूसरे से नजरें चुराते दिखे।

आपको बता दें कि अनुराग बासु ने 'जग्गा जासूस' का फाइनल शेड्यूल शुरू कर दिया है। बीते दिनों रणबीर और कटरीना को भी सेट पर देखा गया। कहा जा रहा है कि अब वे 15 दिनों तक यानी लास्ट शेड्यूल के पूरे होने तक फिल्म की शूटिंग करेंगे। कुछ दिनों के लिए फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी। अब किसी ने इसे 'फितूर' के प्रमोशनल इवेंट के चलते बताया, तो किसी का कहना था कि  ब्रेकअप की वजह से इस फिल्म पर काम बंद है।

ब्रेकअप गॉसिप

अभी ब्रेकअप को गॉसिप ही कहा जा सकता है, क्योंकि यह दोनों सितारे जब एक घर में रहते थे, तब भी एक दूसरे के साथ अपने रिश्ते को कबूल करने से कतराते रहे। जब रिश्ता जुड़ा ही नहीं, तो टूटने की खबर तो गॉसिप ही होगी न। ख़ैर आपको बता दें कि रणबीर और कटरीना के  ब्रेकअप की ख़बर साल की शुरुआत से ही उड़ने लगी थी।

इससे पहले साल 2015 के आखिर में भी उनके बीच मनमुटाव की खबरें आई थीं। लेकिन दोनों क्रिसमस के दौरान साथ पार्टी करते दिखे। इसके बाद जनवरी के पहले सप्ताह में अचानक खबर आईं कि रणबीर ने उस अपार्टमेंट को छोड़ दिया है, जहां वे कटरीना के साथ छह महीने से लिव-इन में रह रहे थे।

हालांकि, रणबीर या कैट दोनों में से किसी ने भी इसे लेकर कुछ नहीं कहा है। इस कथित ब्रेकअप के बाद से ही रणबीर और कटरीना एक-दूसरे को इग्नोर कर रहे हैं। यहां तक कि वे 'जग्गा जासूस' की शूटिंग को भी टालते रहे।

हाल ही में खबर आई थी कि फिल्म के डायरेक्टर अनुराग बासु और रणबीर के दोस्त अयान मुखर्जी दोनों (कैट-रणबीर) को मनाने की कोशिश कर रहे हैं, ताकि फिल्म की शूटिंग शुरू हो सके।


अफेयर की शुरुआत 

आपको बता दें कि दोनों की फिल्म 'अजब प्रेम की गजब कहानी' साल 2009 में आई थी। कहा जाता है कि इसी फिल्म के सेट से दोनों के बीच प्यार की पींगे शुरू हुई थीं। बीते साल रणबीर अपने माता पिता का घर छोड़कर कटरीना के साथ कार्टर रोड स्थित एक अपार्टमेंट में लिव-इन रिलेशनशिप में रहने लगे।

हालांकि, साल 2015 के आखिर से ही दोनों के बीच अलगाव की खबरों ने जोर पकड़ा और जनवरी 2016 में तब इसकी लगभग पुष्टि हो गई, जब कैट और रणबीर की गाडि़यां अलग-अलग ठिकानों पर देखे गए।

संबंधित ख़बरें