सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

रणबीर कपूर तोड़ेंगे सलमान खान का रिकॉर्ड

अभिनेता रणबीर कपूर और सलमान खान के बीच चल रहे कोल्ड वार की सबको ख़बर है, लेकिन बहुत जल्दी ही रणबीर सलमान का एक रिकॉर्ड भी तोड़ने जा रहे हैं। यह रिकॉर्ड एक फिल्म में सबसे ज़्यादा गाने होने का है। दरअसल, सलमान की फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ में 14 गाने थे, जो रणबीर की फिल्म ‘जग्गा जासूस’ में टूटने को है। फिल्म ‘जग्गा जासूस’ में 29 गाने हैं। 

रणबीर कपूर एक नया रिकॉर्ड कायम करने जा रहे हैं
मुंबई। निर्माता-निर्देशक अनुराग बसु की फिल्म ‘रिलीज़’ को तैयार है। इस फिल्म में रणबीर कपूर एक जासूस की भूमिका में नज़र आएंगे। अरसे से अटकी फिल्म की शूटिंग पूरी होने के साथ अब आखिरकार रिलीज़ हो रही है। 

इस फिल्म को लेकर ख़ास बात सामने आई है। दरअसल, संगीतकार प्रीतम ने अपने इंटरव्यू में बताया है कि इस फिल्म में कुल 29 गाने है। यह एक रिकॉर्ड है। 

बॉलीवुड में एक फिल्म में सबसे ज़्यादा गाने का रिकॉर्ड सलमान खान की साल 1994 में आई फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ के नाम दर्ज़ है, लेकिन अप्रैल में रिलीज़ हो रही रणबीर कपूर और कटरीना कैफ की फिल्म ‘जग्गा जासूस’ में कुल 29 गाने होने की ख़बर पुख्ता हो गई है। 

हालिया हुए एक इंटरव्यू में संगीतकार ने इस बात का खुलासा किया। वहीं जब उनसे पूछा गया कि एक फिल्म में इतने गाने क्यों है? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि फिल्म में रणबीर हकलाकर बोलते हैं। ऐसे में वो गा कर ही अपनी भावनाओं को व्यक्त करेंगे। 

वहीं बता दें कि सबसे ज़्यादा गानों वाली फिल्म का वर्ल्ड रिकॉर्ड साल 1932 में आई हिंदी फिल्म ‘इंद्रसभा’ के नाम है, जिसमें कुल 70 गाने थे। ये फिल्म जे जे मदन के निर्देशन में बनी थी और नागरदास नायक इसके संगीतकार थे। 

बॉक्स ऑफिस क्लैश 

रणबीर कपूर की फिल्म ‘जग्गा जासूस’ और अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘सरकार 3’ बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेंगी। दोनों फिल्में 7 अप्रैल को रिलीज़ हो रही हैं। 

पहले राम गोपाल वर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सरकार 3’ मार्च में रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन रामू ने अपनी फिल्म की रिलीज़ डेट आगे बढ़ा दी। 

अब रामू के इस फैसले से जहां ‘जग्गा जासूस’ के मेकर्स की धड़कने तेज़ हो गई हैं। वहीं फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ के मेकर्स खुश हो रहे हैं, क्योंकि उनकी 10 मार्च को रिलीज़ हो रही फिल्म को फायदा होगा। 

10 मार्च को रिलीज़ हो रही फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ को दो सप्ताह के लिए टिकट खिड़की मिलेगी, क्योंकि अगली बड़ी फिल्म ‘फिल्लौली’ 24 मार्च को रिलीज़ हो रही है। 

संबंधित ख़बरें