सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

ऋषभ घर में अरविंद - विकास बाहर

'बिग बॉस' के इतिहास में सबसे धीमी शुरुआत के रूप में इस सीज़न को देखा जा रहा है। इस बात को अब चैनल के कर्ताधर्ता भांप चुके हैं, इसलिए दिलचस्प टास्क की शुरुआत गई है हो। पहली वाइल्ड कार्ड इंट्री भी ऋषभ सिन्हा के रूप में हो गई और घर के दो सदस्य गायक अरविंद वेगड़ा और अभनेता, गायक विकास भल्ला की विदाई हो गई। चुप-चुप सी दिगांगना के हंगामानीखेज होने का अंदेशा है और किश्वर के कुछ और रंग देखने को मिल सकते हैं .... आइए देखते हैं और कितने समीकरण बदलते हैं।

ऋषभ सिन्हा बैंड बाजा के साथ बिग बॉस के घर में
मुंबई। टेलीविज़न रिएलिटी शो 'बिग बॉस 9' के तीसरे सप्ताह दो एलीमनेशन हुए। जहां शनिवार को गायक अरविंद वेगड़ा घर से बाहर हुए, वहीं रविवार को अभिनेता, गायक विकास भल्ला भी इस शो से आउट हो गए।

एलियन जैसा था मैं

अरविंद वेगड़ा बिग बॉस शो के होस्ट और अभिनेता सलमान ख़ान के साथ

अरविंद के इस शो में आने के बाद से ही बाक़ी प्रतिभागियों की शिकायते मिलने लगी थीं। दरअसल, अरविंद सोते समय खर्राटे लेते थे, जिससे बाकी घर वालों की नींद में खलल पड़ता था। 

अपने खर्राटों के बारे में सफाई देते हुए कहा कि मेरे अलावा और भी लोग थे, जो खर्राटे लेते थे। लेकिन मुझे पकड़ा गया, इसलिए हर बार मुझे ही दोषी ठहराया जाता था। जब मैं घर में आया, तो काफी थका हुआ था, जिसकी वजह से मुझे खर्राटे आए। इस शो से बाहर आने के बाद वो काफ़ी रिलीफ़ महसूस कर रहे हैं।

अंकित गेरा से उनकी कैमिस्ट्री काफी अच्छी थी। इस बारे में वो कहते हैं, 'अंकित अचछा लड़का है। वो बहुत हंसमुख और मिलनसार था। बाकी लोगों को पहले से जानता था, तो बाकी के घर वालों और मेरे बीच वो पुल का काम करता था। लेकिन जब वो चला गया, तो मैं काफी अकेला पड़ गया था। '

घर के भीतर बाक़ी लोगों के साथ अपने इक्वेशन के बारे में बताते हैं कि विकास के साथ बैठकर खूब गाने गाया करता था। हम दोनों की पसदं काफ़ी मिलती है। वहीं अमन हमेशा मुझे फिट होने के लिए प्रोत्साहित करते थे। जितना समय रहा, ठीक था। इससे ज़्यादा शायद मैं नहीं रह पाता। हां बाहर आने के बाद खुद में कुछ बदलाव महसूस कर रहा हूं।

नकली इमोशंस नहीं

गायक अभिनेता और बिग बॉस के प्रतिभागी विकास भल्ला

वहीं अरविंद के बिग बॉस के घर में अच्छे दोस्तों में रहे विकास भी रविवार को बाहर आ गए। विकास इन इक्कीस दिनों में एकदम शांत और सौम्य रहे। कम बोलते थे। लेकिन एकाथ बार वे कुछ उग्र रूप में भी दिखाई दिए। लेकिन उनका एनर्जी लेवल डाउन सा ही रहा।

एक बार जब फैसला लेने की बारी आई, तो मंदना ने उनपर लड़कियों को अहमितयत न देने का अरोप लगाया। वहीं प्रिंस से भी उनकी गर्मागर्म बहस हो गई थी। विकास के जन्मदिन पर जब उनकी पत्नी का पत्र आया, तो वे बेहद भावुक हो गए थे।

 घर से बाहर आने के बाद विकास ने कहा कि इस शो में आप नकली इमोशंस के साथ नहीं रह सकते हैं। यहां से मिले अनुभव ताउम्र मेरे साथ रहेंगे। मैंने यहां युविका, प्रिंस, सुयश, अरविंद जैसे दोस्त बनाए हैं। इनसे मैं हमेशा टच में रहूंगा।

बढ़ेगा तापमान, बजेगा बैंड

बिग बॉस 9 में प्रिंस, कीथ, सुयश के सामने नाचते हुए पहले वाइल्ड कार्ड इंट्री ऋषभ सिन्हा

जी हां, घर के भीतर का तापमान कुछ और बढ़ेगा। क्योंकि घर में ऋषभ सिन्हा की इंट्री हुई है। वे 'बिग बॉस 9' के पहले वाइल्ड कार्ड इंट्री के रूप में घर में दाखिल हुए हैं। वे पूरे बैंड बाजे के साथ घर में आए। 

आपको बता दें कि ऋषभ ने सुभाई घई की फ़िल्म 'कांची' में भी काम किया है। वैसे तो वो एमटीवी के रिएलिटी शो 'स्पिल्ट्सविला' के पांचवें संस्करण में भी थे।

घर में दाखिल होते ही ऋषभ ने कहा कि अब घरवालों को असल 'डबल ट्रबल' देखने को मिलेगा। वैसे वो कई मायनों में यह बात सही भी साबित कर सकते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि अब बिग बॉस के इतिहास में कोई भी वाइल्ड कार्ड इंट्री विजेता नहीं बना है। अब मैं इतिहास बदलूंगा। वहीं बीते सप्ताह किश्वर ने कहा था कि वाइल्ड कार्ड इंट्री की हम लोग बैंड बजा देंगे।

आपको बता दें कि टेलीविज़न अभिनेता ऋषभ ने किश्वर और दिगांगना के साथ काम किया है। किश्वर और ऋषभ ने एक दूसरे के अच्छी तरह जानते हैं। तो वहीं ऋषभ से दिगांगाना के रिश्ते कुछ तल्ख़ रहे हैं। हो सकता है कि दर्शकों को चुप चुप सी रहने वाली दिगांगना कुछ उत्तेजित होती हुई नज़र आएं।

ग़ौरतलब हो कि ऋषभ के साथ दिगांगना ने 'कबूल है' सीरियल में साथ में काम किया था। इसी सीरियल में दोनों के बीच नोकझोंक भी हुई। दिगांगना के हर रोज़ नए टैंन्ट्रम को देखकर एक दिन ऋषभ उखड़ गए और दिग्गी डियर को अच्छी तरह सुना दिया। ऐसे में अब दिगांगना भी कहां चुप रहने वाली थीं, सो उन्होंने अपने अभिभावकों से शिकायत कर दी।

अभिभावक भी कुछ तेज़ मिजाज़ के निकले और वो सीरियल के सेट पर मयपुलिस पहुंच गए। इसकी जानकारी प्रोड्यूसर को हुई और प्रोड्यूसर ने रातोरात दिगांगना को 'कबूल है' से निकाल बाहर किया।

ऋषभ के घर में आते ही दिग्गी के चेहरे की भाव-भंगिमा बदलती तो दिखीं। अब दर्शकों को शायद प्यारी दिगांगना के कुछ और नए रूप देखने को मिले

संबंधित ख़बर