सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

बिग बॉस 9 से रुपल बाहर

बिग बॉस के नौवे सीज़न का दूसरा एलीमनेशन हो गया। पहले सप्ताह अंकित गेरा गए और उसके बाद बाहर हुईं उनकी एक्स गर्लफ्रेंड रुपल त्यागी। बाहर अाने के बाद घर के अंदर के माहौल के बारे में काफ़ी कुछ बोला और अंकित के बाहर आने के बाद रोने की वजह भी बताई। वहीं शो के दौरान रिमी के रोने पर सलमान की प्रतिक्रिया और मंदाना के बारे में उनके कोस्टार रणदीप हुड्डा क्या सोचते हैं ... पढ़िए!

सलमान ख़ान 'बिग बॉस 9' के दौरान
मुंबई। नाटकीयता से भरे टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस 9' का दूसरा एलीमनेशन हो गया। पहले हफ्ते जहां अंकित गेरा बाहर आए थे, वहीं उनकी एक्स गर्लफ्रेन्ड रुपल दूसरे सप्ताह बाहर आ गई हैं।

शो से बाहर आने के बाद रुपल ने कहा कि जब उन्होंने बिग बॉस के घर से पहला कदम बाहर रखा, तो वे काफ़ी खुशी महसूस कर रही थीं। लेकिन थोड़ी देर के बाद उनको थोड़ा बुरा लग रहा है। 

क्योंकि सिर्फ़ पंद्रह दिन के बाद ही घर से बाहर आना पड़ा। लेकिन वे अपनी बात में आगे यह कहती हैं कि इन पंद्रह दिनों का मुझ पर काफ़ी असर हुआ है।

जब उनसे पूछा गया कि वे क्या मिस करेंगी, तो उन्होंने कहा, "मैं कुछ भी मिस नहीं करने वाली। मुझे ठंडे पानी से नहाने का, बिना कॉफ़ी के दिन बिताने का, घर में झाडू पोछा करने का बिलकुल भी शौक नहीं है। "

बिग बॉस के घर में रुपल त्यागी

उन्होंने यह भी कहा कि मैं बाहर आना चाहती थी। अब अपनी ज़िंदगी को जीना चाहती थी। वहीं पिछले हफ्ते जब वे काफ़ी रोते दिखाई दी, इस बारे में पूछने पर कहा, 'अंकित और मेरे बीच में पहले दो दिन काफ़ी बुरे थे। 

लेकिन बाद में एक्स कलीग की तरह रिश्ता बन गया था। ऐसा रिश्ता पिछले दो साल में नहीं बन पाया था। लेकिन जब वो बाहर चला गया, तो मुझे लगा कि शायद मेरी वजह से ही वो बाहर गया। यही गिल्ट थी कि मैं रो रही थी। '

वहीं जब उनसे पूछा गया कि 'बिग बॉस' डबल ट्रबल 'के बारे में क्या कहेंगी, तो तपाक से बोली,' टॉर्चर '।
आप इस इंटरव्यू को यहां क्लिक कर के देख सकते हैं।

वहीं घर से बाहर आई रुपल बीते सप्ताह कुछ ख़ास नहीं कर पाईं। इसी वजह से शायद उन्हें शो से बाहर आना पड़ा। रुपल को बिग बॉस का घर छोड़ते समय एक खास शक्ति दी गई, जिसके इस्तेमाल से वे किन्हीं दो को दोबारा बंधन में बांध सकें।

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही सभी प्रतिभागी बंधन मुक्त हुए थे। अब रुपल के इस फैसले के बाद सुयश और प्रिंस फिर से बंधन में बंध चुके हैं।

रिमी का रोना

जब से रिमी सेन इस शो में दाख़िल हुईं हैं लगातार रोए ही जा रही हैं। कई दफ़ा तो वे बिग बॉस से बाहर निकलने की इल्तज़ा कर चुकी हैं और उनकी बुराई भी कर चुकी हैं। आज भी सलमान के सामने वे रो पड़ी।

रिमी को संभालते हुए सलमान ने उनका हौंसला बढ़ाया और कहा कि आप काफ़ी प्रतिभावान हैं। आपके चुप रहने के रवैये की वजह से ही आपको ज़्यादा काम नहीं मिलता। 

क्योंकि आप ख़ुद किसी के पास काम मांगने नहीं जाती। सलमान के काफ़ी समझाने के बाद रिमी मान तो गई, लेकिन उनका शो में उदास और रोतलू रवैया, उन्हें ले न डूबे। हर बार उनको उनके फैन्स शायद न बचा पाएं।


मंदाना हैं असली

वहीं शो पर अपने फ़िल्म 'मैं और चार्ली' का प्रमोशन करने आए रणदीप हुड्डा ने अपनी को-स्टार मंदना की तारीफ़ की। उन्होंने कहा कि मंदना शो में असली रूप में हैं। वो किसी भी तरह का कोई खेल नहीं खेल रही हैं। साथ ही सलमान ने भी मंदाना से काफ़ी ठिठोली की।

शो में फैमिली पैनल में सुयश की बहन, दिगांगना की मां और किश्वर की मां मौजूद थीं। इन लोगों और सलमान के बीच प्रतिभागियों को लेकर चर्चा हुई। जहां सुयश की बहन और किश्वर की मां ने इस बात को माना कि सुयश गेम खेल रहा है। वहीं किश्वर भी आगे जाने के लिए अपना दिमाग़ लगा रही है।