सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

'बिग बॉस 9' में मिले करण - अर्जुन

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान और सलमान खान अपने फैन्स के लिए एक खास तोहफा देने वाले हैं। इन दोनों के तकरार की ख़बरें तो अक्सर सुनने में आती हैं, लेकिन अब इन दोनों के बीच दोस्ती की बयार बह चली है। दोनों कलर्स पर प्रसारित होने वाले शो 'बिग बॉस' में एकसाथ नज़र आने वाले हैं। इसका प्रोमाे भी शुरू हो गया है। 19-20 दिसंबर को प्रसारित होने वाले इस एपीसोड के प्रोमो को महबूब स्टूडियों में शूट किया। प्रोमो में दोनों अभिनेता फ़िल्म 'शोले' के जय-वीरू के अंदाज़ में बाइक पर सवार नज़र आ रहे हैं। शाहरुख ने एक सेल्फ़ी भी ली। इसके बाद अब कयास लगाए जा रहे हैं कि हो सकता है कि दोनों खान की सुपरहिट फ़िल्म 'करण-अर्जुन' के सीक्वल की घोषणा जल्द ही हो .... वाह क्या बात है !!!

सलमान और शाहरुख बिग बॉस 9 में
मुंबई। बॉलीवुड के रिश्ते कभी स्थाई नहीं रहते हैं। कभी मिठास घुलती है, तो कभी खटास से मन खट्टा जाता है हो। कभी दोस्ती, तो कभी दुश्मनी ये मन कड़वा जाता है हो। इस इंडस्ट्री में एक ऐसा भी रिश्ता है, जो कब किस करवट बैठे कहां नहीं जा सकता। जी हां, ये रिश्ता है दो सुपरस्टार्स का।

सलमान खान और शाहरुख खान हिंदी सिने जगत के ऐसे नाम हैं, जिनके बीच दोस्ती हो, तो भी ख़बर। खटास पड़े तो भी बयानबाज़ियां। फिलहाल इस खट्टे-मीठे रिश्ते की अगली कलाबाज़ी का नाम है दोस्ती। जी हां, यह दोनों अभिनेता कलर्स पर प्रसारित हो रहे रिएलिटी ड्रामा 'बिग बॉस' के नौवे सीज़न में एक मंच साझा करते नज़र आएंगे। एक खास पेशकश के तहत दोनों को एक साथ बुलाया गया है।

आपको बता दें कि इन दिनों जहां शाहरुख अपनी फ़िल्म 'दिलवाले' के प्रमोशन में जुटे हैं, वहीं सलमान 'बिग बॉस' को मेजबानी कर रहे हैं।

कुछ दिनों पहले ही शाहरुख के जन्मदिन पर सलमान उनके घर भी गए थे और सलमान की फ़िल्म 'बजरंगी भाईजान' का पोस्टर शाहरुख ने पोस्ट किया था। अब यह दोस्ती कब तक रहती है, यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

शाहरुख और सलमान 'बिग बॉस 9' में हंसते गुदगुदाते

फिलहाल कलर्स पर प्रसारित होने वाले इस विशेष पेशकश को 'करण अर्जुन' की थीम को ध्यान में रखकर ही इसका प्रोमो बनाया गया है्। यह एपिसोड इसलिए बेहद खास होगा क्योंकि यह दोनों काफ़ी अरसे बाद साथ में आएंगे। इस प्रोमो में दोनों अपनी दोस्ती और बीते दिनों को याद करते नज़र आ रहे हैं। साथ ही एक दूसरे को कहे गए कटाक्ष को भी दोहराते दिख रहे हैं।

विज्ञापन शूट करने के लिए शाहरुख ने 45 मिनट तक सलमान का इंतजार किया। इतना ही नहीं सलमान खान के साथ प्रोमो शूट करने के बाद शाहरुख लोनावला में मौजूद बिग बॉस के घर में भी गए थे।

जय वीरू बने शाहरुख सलमान

इस खास एपिसोड के लिए जब दोनों अभिनेता इतने सालों बाद एक साथ सेट पर आए तो करण-अर्जुन वाला जादू भी चलाया। 'शोले' के जय वीरू के अंदाज में दोनों इस वीडियों में दिखाई दे रहे हैं।

दोनों ने शूट के दौरान काफ़ी मस्ती भी की। शाहरुख ने दोनों की सेल्फ़ी ली। मस्ती भरे माहौल पर पूरा सेट हंसता खिलखिलाता रहा। जाता हुआ साल सलमान के लिए वाकई कई अच्छी यादें दे कर जा रहा है।

बिग बॉस 9 में सेल्फी लेते हुए शाहरुख और पोज़ देते सलमान

कलर्स ने भी इस वीडियों को अपने ट्विटर के आधिकारिक अकाउंट पर इसे ट्वीट किया। इसका वीडियों देखने के लिए यहां क्लिक करें।

कलर्स का ट्वीट 'बिग बॉस 9' में मिलेंगे  करण-अर्जुन

दोस्ती का यह रंग फिलहाल तो दोनों के फैन्स को काफ़ी भा रहा है। साथ ही बॉलीवुड भी जल्द से जल्द इस समय को भुनाने की पूरी कोशिश में होगा। क्या जाने, अगली सुबह कौन, किसे, कब, कहां, क्या कह दे और रिश्तों का समीकरण फिर बदल जाए।

संबंधित खबरें।