सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

'दिलवाले' की पहली तस्वीर हुई शेयर

शाहरुख़ और काजोल की जोड़ी का जलवा देखने को बेक़रार लोगों के लिए खुशख़बरी एक तस्वीर बनी। दोनों अरसे बाद फ़िल्म 'दिलवाले' में नज़र आएंगे। इस फ़िल्म की पहली तस्वीर निर्देशक रोहित शेट्टी ने ट्विटर पर शेयर की ....

शाहरुख - काजोल की जोड़ी वाली फ़िल्म 'दिलवाले' की पहली तस्वीर
मुंबई। अरसे से इस करिश्माई जोड़ी को दर्शक एक बार फिर परदे पर देखने को बेकरार थे। इस हसरत को पूरा किया निर्देशक रोहित शेट्टी ने। वे काजोल और शाहरुख़ की जोड़ी वाली फ़िल्म 'दिलवाले' बना रहे हैं। इसकी शूटिंग जोरों पर है।

हाल ही में रोहित ने अपने ट्विटर अकाउंट से इस फ़िल्म की पहली तस्वीर साझा की। इस तस्वीर में शाहरुख और काजोल एक-दूसरे का हाथ थामे खड़े हैं। यह ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर है।

आपको बता दें कि इस फ़िल्म की शूटिंग बीते कुछ दिनों से हैदराबाद में चल रही है। रोहित के शेयर करने के बाद भला किंग खान कहां पीछे रहने वाले थे, उन्हाेंने भी इस तस्वीर को शेयर किया।

शेयर करने के साथ ट्वीट में लिखते हैं, '' फ़िल्म तो जो कमाल बनाएगा वो रोहित बनाएगा, लेकिन उसने जो फोटो ली है, उसे देख लें। ''

इससे पहले भी एसआरके ने ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, '' देर रात शूटिंग की वजह से थक गया हूं लेकिम मजा आया। काजोल बेहद खूबसूरत, वरूण डैशिंग और कृति सेनन भी खूबसूरत लग रही थीं। मैं तो मेरे जैसा ही लगा। ''

गौरतलब हो कि शाहरुख़-काजोल की जोड़ी ने कई सुपरहिट फ़िल्में दी हैं। यह जोड़ी पांच साल के बाद दोनों एक साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले दोनों 'माई नेम इज खान' में दिखाई दिए थे।

इस जोड़ी ने 'दिलवाले दुल्हनियां ले जायेंगे', 'कुछ -कुछ होता है' और 'कभी खुशी, कभी गम' जैसी सुपरहिट फ़िल्में दी हैं।

रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म 'दिलवाले' 18 दिसंबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी। इसमें वरुण धवन कृति सैनन, बोमन ईरानी और विनोद खन्ना प्रमुख भूमिका में हैं।

गौरी ख़ान के लिए

अभिनेता शाहरुख़ ख़ान का उनकी पत्नी गौरी के लिए प्रेम किसी से छिपा नहीं है। तभी तो अपनी फ़िल्म 'दिलवाले' की शूटिंग को छोड़ किंग ख़ान अपनी मोहतरमा के पास चले आए।

जानीमानी कॉस्टयूम डिजाइनर, प्रोड्यूसर, सोशल वर्कर गौरी खान ने अपना अपना 45 वां जन्मदिन मनाया। गौरी-शाहरुख के तीन बच्चे हैं-बड़ा बेटा आर्यन, बेटी सुहाना और सबसे छोटा बेटा अबराम।

ग़ौरतलब हो कि गौरी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की को-फाउंडर हैं। बतौर इंटीरियर डिजायनर गौरी ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 2012 में की थी। अभिनेत्री न होने के बावजूद गौरी ग्लैमर वर्ल्ड में एक जाना-पहचाना नाम हैं।

संबंधित ख़बरें
आगे अमित छवि अदाकार अमिताभ बच्चन