सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

किश्वर ने कहा 'जबरन' निकाला मुझे

हर दिन नए चालों और पैतरों से भरे घर यानी 'बिग बॉस' के घर से प्रतिभागी किश्वर मर्चेंट को बाहर जाना पड़ा। बिग बॉस के नौंवे सीजन ने अपनी घर वापसी को 'जबरन' करार दे रही हैं। एक ख़ास टास्क के तहत किश्वर और उनके शो में बने भाई प्रिंस के बीच हुए मुक़ाबले में वे घर के बाहर आ गई। पूरी ख़बर विस्तार से जानने के लिए आगे क्लिक करें ...

टीवी अदाकारा किश्वर मर्चेंट
मुंबई। टेलीविज़न रियलिटी शो 'बिग बॉस 9' से बाहर हुईं टीवी कलाकार किश्वर मर्चेट का कहना है कि उन्हें 'जबरन' घर से बाहर निकाला गया और यह 'अनुचित कार्य' था। इतने दिनों तक बिग बॉस के घर में रहीं किश्वर 15 लाख लेकर बाहर हुई हैं।

दरअसल, एक स्पेशल टास्क 'टिकट टू फिनाले' के तहत अंतिम प्रतिभागियों में वे और प्रिंस नरूला बचे थे। 48 घंटे तक दोनों को घर के बाहर गार्डन एरिया में बने छोटे से लकड़ी के कैज में बैठना था। लेकिन दोनों में कोई भी इस टास्क में हार मानने को तैयार नहीं हो रहा था।

शुरू में घर से बाहर जाने की राशि महज आठ लाख रखी गई थी, लेकिन बाद में बढ़ाते बढ़ाते पंद्रह लाख तक हो गई। ग़ौरतलब है कि किश्वर को दी गई पंद्रह लाख की राशि को ईनामी राशि में से काट कर दिया गया है।

घर से बाहर निकलने के बाद "यह अनुचित टास्क था। कड़े प्रतिद्वंदी होने के बाद भी घर जाना पड़ा। निश्चित तौर पर मुझे पैसा मिला है, लेकिन यदि मैं सामान्य प्रक्रिया के तहत बाहर होती, तो मुझे बुरा नहीं लगता। "

किश्वर ने यह भी कहा कि यह जबरन हुआ था। मेरे लिए यह फैसला लेना काफी मुश्किल था।

उन्होंने कहा, "हम दोनों काफी अच्छे प्रतिद्वंदी थे, लेकिन मैं प्रिंस के प्रशंसकों की संख्या के बारे में जानती हूं, तो यदि मैं फाइनल में पहुंचती, तो भी वह मुझसे पांच प्रतिशत आगे रहते।"

इस वक़्त बिग बॉस में ऋषभ सिन्हा, प्रिया मलिक, मंदाना करीमी, कीथ सीक्वेरा, रोशेल राव और प्रिंस नरूला बचे हैं, जबकि इस सप्ताह सिर्फ मंदना और प्रिंस ही सुरक्षित हैं।

बाकी के सदस्यों में से भी एक इस सप्ताह बाहर जाएगा। खेल दिनो -ओ- दिन दिलचस्प होता जा रहा है। शनिवार और रविवार को सलमान ख़ान किसे घर के बाहर बुलाते हैं, इसकी दिल थाम कर इंतज़ार रहेगा।
संबंधित खबरें