सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

प्रिया मलिक 'बिग बॉस 9' से बाहर

'बिग बॉस 9' का सबसे चौंकाने वाला एलीमनेंशन शनिवार को हुआ। एक दिन पहले ही दूसरी फाइनलिस्ट बनीं प्रिया को 'बिग बॉस' के घर से जाना पड़ा। अब ऐसे में फाइनल फाइव फाइनलिस्ट बचते हैं और वो हैं कीथ सीक्वेरा, रोशेल राव, मंदना करीमी, प्रिंस नरूला और ऋषभ सिन्हा। कैसे और क्यों हुआ यह एलीमनेंशन पढ़िए पूरी ख़बर ..

बिग बॉस 9' की प्रतिभागी प्रिया मलिक
मुंबई। 'बिग बॉस 9' का दूसरा सबसे चौंकाने वाला एलीमनेंशन शनिवार को देखने को मिला। बिग बॉस के घर से पंद्रह लाख की राशि लेकर किश्वर मर्चेंट विदा हुई थीं, और उसके बाद 'बिग बॉस 6' के प्रतिभागी इमाम सिद्दीकी बतौर चैंलेजर घर में दाखिल हुए थे।

इमाम ने घर में आते ही प्रतिभागियों की कड़ी परीक्षा ली। कई मुश्किल टास्क भी करवाए। आखिरी दिन इमाम की अदालत भी लगी। इस अदालत में सभी ने अपने ऊपर लगे आरोपों को बेबुनियाद साबित करने के लिए दलीलें भी दीं। 

सबकी कड़ी सुनवाई के बाद प्रिया मलिक और ऋषभ सिन्हा को दूसरे फाइनलिस्ट के रूप में चुना गया। लेकिन दोनों में से किसी एक को ही दूसरा फाइनलिस्ट बनने को मौका मिल सकता था। ऐसे में दोनों में से किसी एक को चुनने का काम बिग बॉस ने घर वालों को दिया। 

घरवालों ने आपसी सहमतिसे प्रिया को दूसरे फाइनलिस्ट के रूप में चुना। यह बिग बॉस के अब के इतिहास में पहली बार हुआ है कि कोई वाइल्ड कार्ड दूसरे फाइनलिस्ट के रूप में चुना गया हो।

इसके बाद बिग बॉस ने प्रिया को बधाई दी और आगाह किया कि यदि वे शनिवार को होने वाले एविक्शन से बच जाती हैं, तो नौवें सीजन की दूसरी फाइनलिस्ट बनी रहेंगी। लेकिन प्रिया दूसरी फाइनलिस्ट बनने की अपनी खुशी को एक दिन से ज्यादा न रख पाईं। 

अपनी आगामी फिल्म 'एयरलिफ्ट' के प्रमोशन के लिए आए अभिनेता अक्षय कुमार और अदाकारा निमरत कौर के साथ उन्हें बाहर जाना पड़ा।

हालांकि, घर में रहते हुए अक्षय और निमरत ने घरवालों से बड़े दिलचस्प टास्क करवाए। टास्क के बाद 'वन वुमन आर्मी' प्रिया मलिक को लेकर दोनों कलाकार चले गए।

अभी कहानी में ट्विवस्ट बाकी है दोस्तो! अभी भी घर में पांच लोग हैं, जिनमें से दो लोग और बाहर जाएंगे और मुकाबला तीन लोगों के बीच होगा। यानी आने वाले दिनों में इमाम सिद्दकी के बाहर जाने के बाद दो और सदस्यों को बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा।

मंदना के लिए बुरी खबर

इस शो सबसे विवादास्पद प्रतियोगी के रूप में अपनी पहचान बना चुकी मंदना करीमी के लिए घर से बाहर एक बुरी खबर है। वह यह कि उनके बॉयफ्रेंड और उनका रिश्ता शायद खत्म हो जाए। ऐसा इसलिए क्योंकि उनके बॉयफ्रेंड की मां को मंदना का नैशनल टेलीविजन पर उनका नाम लेना पसंद नहीं आया। 

आपको बता दें कि मंदना के बॉयफ्रेंड गौरव गुप्ता एक बिजनेस मैन हैं। गौरव को लेकर मंदना काफी संजीदा भी हैं और शो में कई बार उनसे अपने रिश्ते को गंभीरता से बयां भी कर चुकी हैं। यहां तक ​​की अपनी सहकलाकार और घर की अन्य प्रतिभागी गिज़ेल ठकराल से तो 'बिग बॉस 9' से बाहर आने के बाद गौरव से शादी की बात भी कही थी।

वे उन्होंने तो फिनाले में स्टेज पर अपने बॉयफ्रेंड से अपने रिश्ते को सरेआम ऐलान करने की बात भी कही थी। अब क्या होगा कुछ कहा नहीं जा सकता। बस सबकुछ ठी हो, इसकी दुआ की जा सकती है।

संबंधित खबरें।

आगे नए चैनल और कलेवर में दिखेगा 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल'