सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

क्या मलाइका-अरबाज़ भी होंगे अलग?

साल 2016 बॉलीवुड जोड़ियों की कुछ अच्छा दिख नहीं रहा है। कटरीना-रणबीर के ब्रेकअप के बाद फरहान-अधुना के बीच तलाक़ की ख़बर के बाद मलाइका और अरबाज़ खान के अलगाव की ख़बरे आ रही हैं। गॉसिप गलियारों की मानें, तो यह अलगाव अभिनेता अर्जुन कपूर से मलाइका की बढ़ती नज़दीकियों के चलते हो रहा है। फिलहाल दोनों टीवी शो 'पॉवर कपल' को होस्ट करते नज़र आ रहे हैं। सच तो वक्त ही बताएगा लेकिन यदि होता है, तो खान परिवार में यह पहला तलाक़ होगा।

अभिनेता अरबाज़ खान और अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा खान
मुंबई। शादी के 17 साल बाद अभिनेता अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा अलग हो सकते हैं। सूत्रों की मानें, तो दोनों रजामंदी से अलग रहे हैं हो। वैसे, दोनों के अलग होने की ख़बरें पहले भी आ चुकी हैं। लेकिन इस बार इन ख़बरों का हवा मिलने वजह है, मलाइका का बांद्रा के फैमिली कोर्ट में नज़र आना।

एक अंग्रेजी पोर्टल के मुताबिक़ मलाइका बांद्रा के फैमिली कोर्ट में दिख चुकी हैं। हाल ही में मलाइका खार के एक अपार्टमेंट में अपने 14 वर्षीय बेटे अरहान के साथ शिफ्ट हुई हैं। आपको बता दें कि इसी अपाट्रमेंट में मलाइका की बहन अमृता के सास-ससुर भी रहते हैं।

दोनों के बीच अलगाव के बारे में गॉसिप गली दो हिस्सों में बंट चुकी है। एक का कहना है कि मलाइका और अर्जुन कपूर की बढ़ती नजदीकियों से अरबाज़ खफा हैं और यही अलगाव की वजह है। जबकि दूसरे का कहना है कि मलाइका इन दिनों किसी ब्रिटिश बिजनेसमैन के साथ रिश्ते में हैं। इसलिए वे अरबाज से अलग हो रही हैं।

हालांकि, मलाइका के मैनजर ने इन बातों को निराधार बताते हुए कहा है कि दोनों के रिश्ते सामान्य हैं और सबकुछ अच्छा है। वैसे आपको बता दें कि हाल ही में सलमान की बहन अर्पिता की गोद भराई हुई, इस मौके पर भी मलाइका नज़र नहीं आईं।


'पॉवर कपल' से गायब

मलाइका-अरबाज के साथ 'पॉवर कपल' नाम का शो हॉस्ट कर रही थीं, लेकिन इन दिनों वो शो में नज़र नहीं आतीं। अरबाज़ अकेले इस शो की नैया खेते नज़र आ रहे हैं। सेट से जुड़े सूत्र ने बताया कि दिसंबर में जब से शो की शुरुआत हुई तब से दोनों हस्तियां अपने लिए अलग-अलग रूम की मांग करते रहे। वे सेट पर एक दूसरे से ज्यादा बात नहीं करते थे। यहां तक ​​कि ब्रेक के समय भी दोनों अपने - अपने रूम में ही रहते थे। 

एक दूसरे के साथ कम ही देखे जाते थे। इस बारे में मलाइका ने कहा कि टीवी शो के फॉर्मेट के मुताबिक मुझे शो के सिर्फ स्पेशल एपिसोड में ही अपीयरेंस देनी है। इसके अलावा मेरे और अरबाज के बीच कोई मतभेद नहीं है। मुझे कुछ एपिसोड के लिए ही साइन किया गया है।

मिलने की कहानी

अरबाज और मलाइका की शादी दिसंबर 1998 में हुई थी। इनकी लव स्टोरी काफी दिलचस्प है। 1993 में 'मिस्टर कॉफी' के ऐड शूट के लिए मलाइका-अरबाज को साथ में साइन किया गया था। हालांकि, ऐड शूट इतना बोल्ड था कि इसे लेकर काफी विवाद भी हुआ था। 

इस विवाद के बीच मलाइका और अरबाज के बीच नजदीकियां आ गईं। दोनों एक-दूसरे के साथ समय बिताने लगे। इसके बाद दोनों कुछ एल्बम में भी साथ नजर आए। पांच साल की लंबी डेटिंग के बाद दोनों ने आखिरकार शादी कर ली। अरबाज़ से मलाइका छह साल छोटी हैं।

संबंधित ख़बरें