सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

बिग बॉस 9: शो की गिरती टीआरपी पर बरसे

चर्चित शो बिग बॉस के नौंवे सीज़न का दसवां हफ़्ता शुरू गया है हो। धीमी रफ़्तार से शुरू इस शो ने गति तो पकड़ी है, लेकिन टीआरपी की रेस में अभी भी पिछड़ा ही है। इस बात से खफ़ा सलमान ने बिग बॉस में रह रहे प्रतियोगियों को जमकर लताड़ा। हालांकि, यह लताड़ मज़ाकिया अंदाज़ में था, लेकिन सल्लू ने यह साफ कर दिया कि घरवालों की निष्क्रियता की वजह से यह शो अन्य शोज़ के मुका़बले पिछड़ रहा है। सुयश और किश्वर को उनके बर्ताव के लिए भी काफ़ी डांट फटकार लगाई। इसके अलावा सलमान ने डबल एविक्शन की धमकी भी दी है। इस सप्ताह कवलजीत सिंह घर से बाहर हुए हैं। डिज़ाइनर कवलजीत घर में तीसरी वाइल्डकार्ड इंट्री थे। घर से निकलकर क्या कहा कंवलजीत ने और सलमान की डांट के बाद घर में नॉमिनेशन और नए समीकरणों की पूरी जानकारी के लिए आगे पढ़ें ....

सलमान ख़ान बिग बॉस 9 के एक एपीसोड में
मुंबई। अभिनेता सलमान ख़ान की इस ससाल रिलीज़ हर फ़िल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की है। लेकिन जिस शो को वो इन दिनों होस्ट कर रहे हैं, उसकी टीआरपी गिर रही है। इस बात से खफ़ा सलमान ने प्रतियोगियों पर मज़ाकिया अंदाज़़ में बरसे।

'बिग बॉस 9' के नौंवे सप्ताह के आखिरी दिन यानी रविवार को कलर्स टेलीविज़न पर शुरू नए धारावाहिक 'नागिन' में मुख्य भूमिका निभाने वाली मौनी राय आईं। आपको बता दें कि यह धारावाहिक टीआरपी के रेस में नंबर एक पर है।

मौनी का परिचय घरवालों से कराते हुए, सलमान ने तंज मारते हुए कहा कि ये मोनी रॉय हैं, जो नागिन शो में हैं और इनका शो टॉप पर चल रहा है, और उनके शो की रेटिंग हमारे शो से बहुत ज़्यादा है। इसके लिए आप लोगों का शुक्रिया की आप इतना अच्छा कर रहे हें।

हालांकि, शो के धीमी रफ़्तार और घटती लोकप्रियता की टीस तो हर बार नज़र आती है, लेकिन इस बार सलमान ने साफ साफ लफ़्ज़ों में घरवालों को बता दिया। साथ ही यह भी जताया कि बिग बॉस का एकमात्र आकर्षण सलमान ख़ान है।

यूं तो इस शो की टीआरपी खराब है, लेकिन रिएलिटी शोज़ में नंबर वन पर है। मज़ेदार बात तो यह है कि इस समय सिर्फ 'बिग बॉस' ही रिएलिटी शो के नाम पर है। लेकिन इस सप्ताह शुरू हुए 'इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़' और 'पॉवर कपल' के बाद इसके दूसरे नंबर पर आने की पूरी आशंका हैं।

फिलहाल तो कलर्स चैनल चैन की सांस ले सकता है क्योंकि 19 -20 दिसंबर को सलमान और शाहरुख़ की जोड़ी एक साथ मंच पर नज़र आएगी। इस एपीसोड का इंतज़ार किसी फ़िल्म की तरह ही किया जा रहा है। इसे भुनाने के लिए कलर्स ने शो को दो हिस्सों में बांट दिया है। इस खानटेस्टिक बिग बॉस एपीसोड से रेटिंग में उछाल आने की पूरी संभावना है।

रोशेल है गंगूबाई- कवलजीत

कवलजीत सिंह बिग बॉस 9 के घर में

रविवार को घर से विदा हुए डिज़ाइनर कंवलजीत सिंह ने कलर्स को दिए अपने इंटरव्यू के दौरान कई बातें दिल खोल कर कीं। पहले तो घर से बाहर आने पर खुशी जताते हुए कहा, 'बाहर आने की मुझे खुशी है, लेकिन मैं अभी बाहर आने की उम्मीद में नहीं था।' 

आगे कहते हैं कि मेरी सेहत भी अच्छी नहीं थी। मैं डायबटिक हूं और कई बार सजा के रूप में आलू चावल मिलते हैं, जो मेरे लिए जहर की तरह ही हैं।

कवलजीत को कमली कहा जाता है। कमली को खुद के फिनाले तक जाने की उम्मीद है। साठ वर्षीय कमली बिग बॉस में तीसरी वाइल्ड कार्ड इंट्री थे।

कमली ने घर में अन्य सदस्यों के नाम भी रखे थे। जैसे सुयश को 'मौसी जी', किश्वर को 'हमारी बहू अलका', ऋषभ को 'रौनक' और रोशेल को 'गंगूबाई'। रोशेल और कमली के बीच हमेशा तनातनी ही रही। 

कमली ने रोशेल पर अरोप लगाते हुए कहा कि उसमें इंसानियत नहीं है, वो नकली है। गंगूबाई नाम रखने की वजह बताते हुए कमली ने कहा कि जब घर की नौकरानी अड़ियल होती है, तो वो काम करने को सीधे मना कर देते है। 

साथ ही ऋषभ की तारीफ करते हुए कमली ने कहा कि वो घर का सबसे अच्छा बच्चा था। वहीं कमली चाहते हैं कि मंदना और ऋषभ फिनाले तक जाएं।

ट्रस्ट टेस्ट में फेल रोशेल

ट्रस्टिंग टास्क फ्री फॉल के एक दृश्य में कीथ और रोशेल

कुछ दिन पहले ही रोशेल की कीथ के प्रति विश्वास और वफादारी को लेकर मंदना, गिज़ेल और कवलजीत चर्चा कर रहे थे।

इसी दौरान घर में एक टास्क किया गया, जिसे ट्रस्टिंग टास्क का नाम दिया गया। यह कीथ और रोशेल के बीच किया गया, जिसमें रोशेल ने हार गईं। उन्हें कीथ पर भरोसा नहीं था। इसके बाद कीथ ने रोशेल को टीज़ किया। जिससे रोशेल मुंह फूलाकर बैठ गई। 

जब कीथ को इस बात का अंदाजा हुआ, तो वे रोशेल को मनाने चले गए। मनाते हुए, एक बार कीथ ने कहा भी कि इससे पता चलता है कि आपको मुझ पर भरोसा नहीं है। इसका जवाब देते हुए रोशेल ने कहा कि आपने मुझे एक बार भी नहीं कहा कि मुझ पर भरोसा करो। 

इस बात पर कुछ मुसकुराते हुए कीथ ने जवाब दिया कि मैंने आपको कहा था। कितनी झूठी हो आप। खैर, मान-मनौव्वल कर कीथ रोशेल को मूड में ले ही आए।

इस पूरे घटनाक्रम को लॉन में बैठ कर गिज़ेल, मंदना और ऋषभ देख रहे थे। अौर चर्चा कर रहे थे कि रोशेल कितनी नकली है।

नोरा ट्रस्टिंग?

नोरा पर विश्वास करने के फैसले पर किश्वर और रोशेल प्रिंस से बात करते हुए।

नोरा पर विश्वास करने के फैसले पर किश्वर और रोशेल प्रिंस से बात करते हुए। घर में एक कूल ग्रूप बन चुका है, जिसमें किश्वर-सुयश के अलावा कीथ-रोशेल हैं और अब प्रिंस के साथ नोरा भी इस ग्रुप की सदस्या बन गई हैं। सोमवार को दिखाए जाने वाले एपीसोड में दिखाया जाएगा कि नोरा ने सभी घर वालों के समाने छह लोगों के एक ग्रुप में होने की बात कहेंगी।

वहीं इस ग्रुप की दो सदस्या किश्वर और रोशेल नोरा के इंट्री के तुरंत बाद प्रिंस के साथ प्रगाड़ दोस्ती पर सवालिया निशान खड़ा कर रही हैं। दोनों की प्रिंस से इस बारे में बात करती हुई नज़र आ रही हैं। वहीं इन दोनों की बातों से प्रिंस पर भी असर होता दिख तो रहा है।

साथ ही आपको बता दें कि नॉमिनेशन से पहले ही ऋषभ और प्रिया के बीच हुए कूल ग्रुप चर्चा को भी बिग बॉस ने घर वालों को दिखा दिया है। अब देखते हैं, इस बार के नॉमिनेशन का ऊंट किस करवट बैठता है।

संबंधित ख़बरें
आगे मेरी फ़िल्म के साथ सब अच्छा हो- शाहरुख़