सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

अक्षय के 'रुस्तम' का फर्स्ट लुक जारी

साल 2016 की शुरुआत अक्षय कुमार ने 'एयरलिफ्ट' जैसी शानदार फिल्म की। इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला। अक्षय लगतार फिल्म इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक फिल्म देते आ रहें हैं। अब उनकी अगली फिल्म है 'रुस्तम' और इस फिल्म का पहला लुक भी जारी कर दिया गया है, जिसमें वे एक नौसेना अधिकारी रूप में दिखाई दे रहे हैं। अक्षय ने खुद ट्वीट कर इस पोस्टर को अपने फैंस के लिए शेयर किया है। 12 अगस्त को यह फिल्म रिलीज़़ होगी। यानी स्वतंत्रता दिवस अक्षय ने बुक कर लिया।  

अक्षय कुमार  ने फिल्म रुस्तम में अपने लुक को ट्वीट किया
मुंबई। बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार ने अपनी आगामी फिल्म 'रुस्तम' का फर्स्ट लुक जारी किया है।  साल 2016 की शुरुआत फिल्म 'एयरलिफ्ट' सरीखी सफल  फिल्म से करने वाले  अक्षय अब एक रोमांटिक थ्रिलर लेकर आ रहे हैं।

अक्षय ने खुद ट्वीट कर इस इसके पोस्टर को अपने फैंस के लिए शेयर किया है। इस पोस्टर में वे एक नौसेना अधिकारी के रुप में नजर आ रहे हैं। अक्षय ने है कि सजा-धजा ऑफिसर, परिवार को समर्पित, अपने सम्मान की लड़ाई लड़ता हुआ, पता है वह कौन है? रुस्तम। उसके बारे में 12 अगस्त को जानिए।

रोमांटिक थ्रिलर और फिक्शन फिल्म

यह रोमांटिक थ्रिलर और एक फिक्शन फिल्म है, लेकिन इसकी कहानी असल जिंदगी की घटनाओं से इंस्पायर्ड है, जिसका बैकड्रॉप 50 के दशक पर बेस्ड है। अक्षय एक बार फिर मूंछों के साथ नज़र आ रहें हैं, जो उन पर काफी सूट हो रही हैं। फिल्म में इलियाना डिक्रूज और ईशा गुप्ता मुख्य किरदारों में होंगी।

'रुसतम' की शूटिंग भारत और ब्रिटेन में की जाएगी। इसका निर्देशन फिल्म को टीनू सुरेश देसाई कर रहे हैं। टीनू देसाई और विपुल के रावल ने इस फिल्म को लिखा है और बतौर निर्देशक टीनू की यह पहली फिल्म है।
  
हाल ही में अक्षय ने अपनी पिछली फिल्म 'एयरलिफ्ट' से दर्शकों को हैरान किया था। इस फिल्म के लिए अक्षय ने दर्शकों के साथ-साथ समीक्षकों से भी खूब तारीफें बटोरी थी। फिल्म में निमरत कौर भी मुख्य भूमिका में थी। यह फिल्म भी सच्ची घटना पर आधारित थी।

अक्षय उन अभिनेताओं  में से हैं, जो अपने प्रशंसकों के लिए कुछ नया करने में यकीन करते हैं।  लगता है इस साल अक्षय ने अपने फैंस को एक के बाद एक एक्शन फिल्में पेश करने की ठान ली है। अब देखना दिलचस्प होगा कि दर्शक अक्षय की इस फिल्म को कैसा रिस्पांस देते हैं।  

संबंधित ख़बरें
आगे प्रियंका ने की सनी लियोनी की तारीफ