सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

सोनम की 'नीरजा' बॉक्स ऑफिस पर अव्वल

सोनम की हालिया रिलीज़ फिल्म 'नीरजा' समीक्षकों के साथ दर्शकों को भी काफी पसंद आई, तभी तो वह टिकट खिड़की पर रिकॉर्ड कायम करने की ओर बढ़ रही है। अक्षय कुमार की 'एयरलिफ्ट' के बाद सोनम की 'नीरजा' को दमदार फिल्म कहा जा रहा है। सोनम के सशक्त अभिनय के साथ ही 'नीरजा' की साहसिक कहानी भी लोगों को भा रही है। इस फिल्म की ओपनिंग ठीक रही,लेकिन दूसरे दिन उछाल देखने को मिला। पहले दिन यह फिल्म 4.70 करोड़ रुपए, तो दूसरे दिन 7.60 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया।

फिल्म 'नीरजा' में सोनम कपूर
मुंबई। बीते शुक्रवार सोनम कपूर स्टारर रिलीज़ फिल्म 'नीरजा' बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की ओर बढ़ रही है। अक्षय कुमार की 'एयरलिफ्ट' के बाद सोनम की 'नीरजा' को दमदार फिल्म कहा जा रहा है।यह 23 वर्षीय फ्लाइट अटेंडेंट नीरजा भनोट की जिंदगी पर आधारित फिल्म है, जिन्होंने 1986 में एक विमान अपहरण की घटना में यात्रियों की जान बचाते हुए अपनी जान गंवा दी थी।

हालांकि, इसकी शुरुआत ठीक ठाक ही रही, लेकिन दूसरे दिन बॉक्‍स ऑफिस कलेक्शन में उछाल देखने को मिली। जहां पहले दिन इस फिल्म 4.70 करोड़ रुपए का बिजनेस किया, वहीं दूसरे दिन टिकट खिड़की पर उछाल दर्ज की गई। जी हां, शनिवार को 'नीरजा' ने 7.60 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया और इस तरह इसकी कुल कमाई अब 12.30 करोड़ रुपए हो गई है। चर्चित फिल्म जानकार तरण आदर्श ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।

'नीरजा' को सोनम की अब तक की सबसे बेस्ट फिल्म बताया जा रहा है। इस फिल्म में नीरजा भनोट की मां के किरदार में शबाना आजमी के अभिनय की भी खूब सराहना हो रही है। इस फिल्म की कमाई इसलिए भी मायने रखती है, क्योंकि इसमें कोई हीरो नहीं है। वहीं इसे कम थिएटर्स में भी रिलीज़ किया गया है, फिर भी ज्यादातर शो हाउसफुल चल रहे हैं।

आगे यानी वीक डेज़ में 'नीरजा' की शानदार कमाई होने की पूरी उम्मीद है। जबकि इसके के साथ रिलीज़ हुईं 'लवशुदा', 'डायरेक्ट इश्क' और 'इश्क 'फाॅरएवर' जैसी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप होती दिख रही हैं। पहले ही दिन दर्शकों ने इन फिल्मों में दिलचस्पी नहीं दिखाई।

राम माधवानी के निर्देशिन में बनी फिल्म 'नीरजा' को प्रशंसको से भी काफी सराहना मिल रही है।

फिल्म के सह-निर्माता अतुल कासबेकर ने कहा कि सिनेमाघरों में 'नीरजा' को मिल रही शानदार प्रतिक्रिया से मैं बहुत खुश हूं। यह सच है कि लोग अच्छे विषय पर आधारित फिल्मों के लिए उत्साहित हैं और बाकी सब इसके बाद आता है।

संबंधित खबरें
आगे सोनम को लगातार सीखना होगा : अनिल कपूर