सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

कटरीना ने बांधे मन्नत के धागे

इन दिनों कटरीना कैफ़ अपनी आगामी फिल्म 'फितूर' की कामयाबी के लिए हर जतन कर रही हैं। यहां तक ​​कि लंबे अरसे तक बॉयफ्रेंड रहे रणबीर कपूर से अलगाव के दुख को भी ताक रख दिया। फिल्म के प्रमोशन के दौरान कभी दीपिका पादुकोण पर निशाना साध रही हैं, तो कभी भारत को 'सहिष्णु' बता रही हैं। यहां तक ​​कि मंदिर से लेकर दरगाह तक के फेरे लगा रही हैं। मन्नतों के धागे बांध रही हैं। कैट को इससे पहला इतना समझदार तो न देखा था। खै़र, अच्छा है। यह बदलाव नए संगत का है या फिर वक्त ने उन्हें मैच्योर बना दिया है। पूरी ख़बर को विस्तार से जानने के लिए आगे क्लिक करें।

कटरीना कैफ ने दीपिका पादुकोण पर निशाना साधते हुए सहिष्णुता पर अपनी राय रखी और दरगाह में मन्नत के धागे बांधे।
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ़ (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी फिल्म 'फितूर' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। फिल्म की कामयाबी के लिए वे आगरा भी गईं। 

यहां फतेहपुर सीकरी के ख़्वाजा शेख सलीम चिश्ती की दरगाह पर चादर चढ़ाई और मन्नत के धागे भी बांधे। मन्नत के धागे एक नहीं, बल्कि दो बांधे। अब एक तो फिल्म की कामयाबी के लिए होगा, लेकिन दूसरा किस लिए? ... अरे, छोड़िए भी। क्या अंदाज़ा लगाना।

आपको बता दें कि कैट पहली बार फतेहपुर सीकरी के ख़्वाजा शेख सलीम चिश्ती की दरगाह पर नहीं आई हैं। वे इससे पहले भी अपनी फिल्मों की सफलता के लिए पेशी लगा चुकी हैं। इस बार भी कैट सिर को दुपट्टे से ढंक कर दरगाह पर पहुंची। लोगों की बढ़ती भीड़ को देखकर, फटाफट चादर पोशी कर और मन्नत का धागा बांध वहां से निकल गईं।

फिल्म 'फितूर' चार्ल्स डिकेंस के उपन्यास 'ग्रेट एक्सपेक्टेशंस' पर आधारित है। इसे अभिषेक कपूर ने निर्देशित की है। फिल्म में कैट के अलावा आदित्य रॉय कपूर और तब्बू भी अहम भूमिकाओं में नज़र आएंगी।

वहीं आदित्य राय कपूर ने कैट को स्पेशल फील कराने के लिए गुलाबों से भरा एक ट्रक गिफ्ट किया। वेंलेंंटाइन वीक की शुरुआत कैट के लिए इससे बेहतर और क्या हो सकती है।

सहनशील है भारत

कटरीना ने देश में बढ़ती 'असहिष्णुता' पर अपने साथी कलाकारों की राय से असहमति जताते हुए कहा कि भारत बहुत सहनशील है और वह यहां अपनी पूरी जिंदगी रहना चाहती है। 

आमिर खान और शाहरुख खान जैसे कई सितारे भारत में असहिष्णुता की बढ़ रही घटनाओं पर चिंता जता चुके हैं, जबकि अनुपम खेर और मधुर भंडारकर जैसे अन्य कलाकारों ने खुले तौर पर इस बहस को अस्वीकार किया है।

इस मुद्दे पर कैट ने कहा, 'असहिष्णुता पर हो रही बहस से पूरी तरह से वाकिफ हूं, लेकिन मेरा मानना ​​है कि भारत बहुत सहनशील है और एक खास स्थान है।

उन्होंने कहा, 'जब मैं भारत आई थी, तो मुझे ऐसा लगा कि मैं अपने घर वापस आई हूं, जो गर्मजोशी यहां पर है उसका अनुभव कहीं और नहीं किया जा सकता है। अपनी पूरी जिंदगी यहीं रहना चाहती हूं '।

दीपिका पर निशाना

कटरीना और रणबीर के बीच अलगाव हो गया है। अब तो आलम यह है कि एक ही शहर में और एक ही इवेंट पर होने के बाद भी मुलाक़ात नहीं कर रहे हैं। एक दूसरे से नज़रे चुरा रहे हैं। लेकिन कैट, तो कैट ही हैं।

उन्होंने दीपिका पादुकोण पर निशाना साध ही दिया। कैट ने कहा कि आजकल हर कोई हॉलीवुड जा रहा है, ऐसे में बॉलीवुड में मेरा मुकाबला कम होता जा रहा है। जिसे देखो वो इंटरनैशनल प्रोजेक्ट को तवज्जो दे रहा है।

कैट की इस बात से अंदाज़ा तो आप लगा ही चुके हों कि वो यह सब किस के बारे में कह रही हैं। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही दीपिका विन डीज़ल की फिल्म की शूटिंग के लिए टोरंटो रवाना हुई हैं।

खै़र, कैट इतने से ही नहीं रूकी। उन्होंने आगे कहा कि वो भारत में रहकर ही अच्छे रोल में काम करेंगी और इन कैरेंक्टर्स को कैपिटलाइस करेंगी।

संबंधित ख़बरें
अागे दुबई को योगा कराएंगी शिल्प शेट्टी