सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

माइक टाइसन देखना चाहते हैं ‘साला खडूस’

आर माधवन की फिल्म 'साला खडूस' को काफी सराहना मिल रही है, साथ ही टिकिट खिड़की पर भी बढ़िया कारोबार कर रही है। फिल्म से जुड़े लोगों के लिए एक और खुशखबरी है। वह यह कि विश्व प्रसिद्ध मुक्केबाज और पूर्व चैंपियन माइक टायसन, आर माधवन की इस फिल्म को देखना चाहते हैं। इस प्रोफेशनल बॉक्सर ने अपनी इस इच्छा को अपने फेसबुक के आधिकारिक पेज पर जाहिर किया है, जिसका जवाब आर माधवन ने भी दिया है। विस्तार से ख़बर जानने के लिए क्लिक करें।

माइक टाइसन, अार माधवन की 'साला खडूस' देखना चाहते हैं। अपनी इस इच्छा को फेसबुक पेज पर शेयर भी किया।
मुंबई। प्रोफेशनल बॉक्सर किसी बॉलीवुड फिल्म को देखने की इच्छा जाताए, तो वाकई चौंकने वाली बात होगी। लेकिन यह सच है। प्रोफेशनल बॉक्सर माइक टाइसन ने आर माधवन की हालिया रिलीज़ फिल्म 'साला खडूस' को देखने की इच्छा जाहिर की है।

अपनी इस ख्वाहिश को टाइसन ने अपने फेसबुक के आधिकारिक पेज पर जताई है। इस इच्छा की जानकारी आर माधवन को होते ही, उन्होंने टाइसन के पोस्ट को शेयर करते हुए, जल्दी से जल्दी फिल्म भेजने के प्रबंध करने की बात कही।

49 वर्षीय बॉक्सर टाइसन ने फेसबुक पर फिल्म से संबंधित समाचार के साथ लिखा, ‘‘मैं मुक्केबाजी वाली इस फिल्म को देखना चाहता हूं’’। 

फिल्म में मुक्केबाजी के कोच का चरित्र निभाने वाले प्रमुख कलाकार माधवन ने पिछले सप्ताह प्रदर्शित फिल्म को देखने की इच्छा के लिए टायसन का धन्यवाद किया। उन्होंने सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर लिखा, ‘‘माइक टाइसन को बहुत सारा धन्यवाद। मैं यह फिल्म आपको भेजने का प्रबंध करता हूं’’।

माइक टाइसन ने फेसबुक पोस्ट पर माधवन की 'साला खड़ूस' की तारीफ की

उल्लेखनीय है कि ‘साला खड़ूस’ को पहले तमिल में ‘इरधि सुत्तर’ के नाम से बनाया गया था। फिल्म की कहानी मुक्केबाजी के कोच के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक लड़की को संरक्षण देता है और उसे प्रशिक्षित करता है। इसका निर्देशन सुधा कोंगरा ने किया है। 

कमाई का पंच

फिल्म 'साला खड़ूस' ने शुरुआती हफ्ते में 9.93 करोड़ रुपये कमाए। दो भाषाओं में बनी यह फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई। इसके निर्माता राजकुमार हिरानी>हैं। फिल्म ने शुक्रवार को 2.19 करोड़ रुपये बटोरे और रविवार को इसने लगभग दोगुनी 4.2 करोड़ रुपये की कमाई की।

एक बयान के मुताबिक, विज्ञापन और मार्केटिंग खर्च समेत मात्र 15 करोड़ रुपये के कम बजट में बनी फिल्म के लिए कमाई का यह आंकड़ा अच्छा माना जा सकता है। फिल्म की कहानी बॉक्सिंग कोच के रूप में माधवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो रितिका सिंह को अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए प्रेरित करते नजर आ रहे हैं। व्यापार विश्लेषकों के मुताबिक, फिल्म ने वीकेंड में अच्छा प्रदर्शन किया है और आने वाले दिनों के लिए भी फिल्म से यही उम्मीद की जा रही है।

संबंधित ख़बरें