सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

सलमान को लगता है डर

बॉलीवुड के इस 'दबंग' खान को भी भला किसी से डर लगता है। लेकिन सच तो यही है कि सलमान खान भी डरते हैं। हाल में एक वीडियो अपने सोशल नेटवर्किंग साइट पर शेयर किया और बताया कि उन्हें भी डर लगता है। सलमान को किससे क्यों लगता है डर, ये जानने के लिए पूरी ख़बर पढ़ें। 

सलमान खान को अपने अकेलेपन से डर लगता है
मुंबई। बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान भले ही फिल्मी परदे पर एक वार में ही चित्त कर देते हों, लेकिन असल जिंदगी में वे भी डरते हैं। सलमान को अपने 'कुवांरेपन' से डर लगता है और मजेदार बात तो यह है कि सलमान अपने इस रिलेशनशिप स्टेटस को बदलना भी नहीं चाहते यानी कि वो अपने इस डर के साथ कुछ और समय रहना चाहते हैं।

हर दम अपनी नई प्रेमकहानियों को लेकर चर्चा में रहने वाले सलमान को 'कुंवारेपन' से डर लगता तो है, लेकिन शादी करने का उनका कोई इरादा भी नहीं नज़र आता।

ख़ैर आपको बता दें कि सलमान ने अभिनेत्री सोनम कपूर की फिल्म 'नीरजा' के प्रमोशनल हैशटैग फियरवर्सेसनीरजा के लिए एक वीडियो बनाया है और उसे शेयर भी किया है। इस वीडियो में वे कहते दिख रहे हैं कि उन्हें भी डर लगता है।

सलमान इस वीडियो में कहते हैं , 'मैं इस तथ्य से डरता हूं कि अभी तक मैं कुंवारा हूं। लेकिन मुझे यह डर पसंद है। मैं इस डर को थोड़े और समय तक जारी रखना चाहता हूं।'

यशराज के बैनर तले बनने वाली सलमान खान की अगली फिल्म की 'सुल्तान' जल्द ही सिनेमाघरों में आने वाली है। इस फिल्म में सलमान एक पहलवान का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म के लिए उन्होंने अपना वजन भी बढ़ाया है साथ ही वह फिट रहने के लिए काफी मेहनत भी कर रहे हैं। खबरों के अनुसार इस फिल्म में सलमान एक पिता के किरदार में भी नज़र आने वाले हैं और फिल्म के क्लाइमेक्स में वह अपने ही बेटे के साथ लड़ते हुए दिखेंगे।

इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने कर रहे हैं और इस फिल्म में अनुष्का शर्मा, सलमान खान के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म के लिए वह भी कुश्ती के दांव-पेंच सीख रही हैं ताकि वह फिल्म में सलमान को कड़ी टक्कर दे सकें।

संबंधित ख़बरें
आगे शाहरुख का 'जबरा फैन' रिलीज़