सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

ब्लॉकबस्टर होगी ‘घायल वंस अगेन’ ?

अभिनेता सनी देओल (सनी देओल) की हालिया रिलीज़ फिल्म 'घायल वंस अगेन' ने अपने पहले वीकेंड यानी पहले तीन दिनों में 23.25 करोड़ की कमाई कर ली है। ख़ास बात यह है कि इसके कलेक्शन में लगातार उछाल देखने को मिल रहा है। इस फिल्म से अभिनेता सनी देओल की ज़ोरदार वापसी की उम्मीद की जा रही थी। हालांकि, फिल्मी पंडितों ने फिल्म कमजोर लगने का दावा किया था.इसके बावज़ूद भी फिल्म ने वीकेंड का इम्तिहान पास कर लिया। लेकिन अभी वीक डेज़ की परीक्षा बाक़ी है। आइए जानते हैं वीकेंड पर कमाई के ग्राफ को।

अभिनेता सन्नी देओल अपनी फिल्म 'घायल वंस अगेन' के पोस्टर में
मुंबई। बीते शुक्रवार को एक साथ दो फिल्में रिलीज हुई -'घायल वंस अगेन 'और' सनम तेरी कसम '। जहां बॉक्स ऑफिस पर 'सनम तेरी कसम' औंधे मुंह गिरी, वहीं सनी देओल की फिल्म 'घायल वंस अगेन' ने अपना जलवा बिखेरा है।

पहले दिन फिल्म ने जहां 7.20 करोड़ रुपए कारोबार किया, वहीं दूसरे दिन 7.65 करोड़ की कमाई दर्ज की गई। रविवार को फिल्म ने अच्छा कारोबार किया। इस दिन फिल्म ने 8.40 करोड़ कमाई की। फिल्म का वीकेंड कलेक्शन 23.5 करोड़ रुपए रहा। ख़ास बात यह है कि इसके कलेक्शन में लगातार उछाल देखा गया है।

इस तरह से इस फिल्म ने वीकेंड का इम्तेहान तो पास कर लिया, लेकिन अभी वीक डेज़ की चुनौती मुंह फाड़े खड़ी है। हालांकि, सिंगल स्क्रीन थिएटर में यह अच्छा कारोबार कर रही है।

बता दें कि इस फिल्म के राइटर-बार आपको डायरेक्टर सनी देओल खुद ही हैं और फिल्म अजय मेहरा की पिछली जिंदगी से शुरू होती है। अजय मेहरा के अतीत को दिखाकर पिछली फिल्म की कहानी को आगे बढ़ाया गया है।

वीकेंड कलेक्शन

सौ करोड़ क्लब में शामिल हुई अक्षय कुमार की 'एयरलिफ्ट' वीकेंड में 44.3 करोड़ का कारोबार किया था। हालांकि साल 2016 में अब तक जितनी भी फिल्में रिलीज हुई हैं, उनमें से चार ऐसी फिल्में हैं, जिनका वीकेंड कलेक्शन 20 करोड़ के ऊपर रहा है। 

इसमें 'एयरलिफ्ट' ही सबसे ऊपर है, जबकि 'घायल वंस अगेन' दूसरे नंबर पर काबिज़ गया है हो। तीसरे नंबर पर अमिताभ बच्चन और फरहान अभिनीत 'वज़ीर' है, जिसका वीकेंड कलेक्शन 21.01 करोड़ रहा, जबकि 'क्या कूल हैं हम' 3 ने वीकेंड में 20.15 करोड़ किया और चौथे स्थान पर रहा।

वैसे इन दिनों बड़ी फिल्में जिस तरह का कलेक्शन पहले वीकेंड पर करती हैं, उस लिहाज़ से 'घायल वन्स अगेन' अभी काफी पीछे है, लेकिन सनी देओल की पिछली कुछ फिल्मों को जिस तरह का रिस्पांस मिला है, उस लिहाज से 'घायल वन्स अगेन 'का कारोबार और जनता की प्रतिक्रिया काफी बेहतर दिख रही है। 

यही वजह है कि फिल्म को न सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक शुरुआत मिली बल्कि लगातार कलेक्शन में उछाल भी मिला।

फिल्म 'घायल' के इस सीक्वल से सनी देओल की वापसी की उम्मीद की जा रही है। वहीं बॉक्स ऑफिस के रिपोर्ट पर इसके प्रदर्शन से लग रहा है कि दर्शकों का भी भरपूर प्यार सनी को मिल रहा है। 

दर्शकों को सनी ने निराश नहीं किया है। फिल्म 'घायल वंस अगेन' में सनी देओल, सोहा अली खान के अलावा ओम पुरी, नरेंद्र झा और टिस्का चोपड़ा सरीखें सितारे हैं।

संबंधित ख़बरें
आगे 'काबिल' बने ऋतिक और 'शेर खान' हुए सलमान