सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

जॉन - अभिषेक चाहते हैं 'दोस्ताना 2'

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम और अभिषेक बच्चन की फिल्म 'दोस्ताना' को रिलीज़ हुए आठ साल हो गए हैं और अब यह दोनों अभिनेता, निर्देशक करण जौहर से इसके सीक्वल को बनाने की मांग कर रहे हैं। अब करण इन दोनों की बात मानते हैं या नहीं, समय आने पर पता चलेगा।

जॉन अब्राहम और अभिषेक बच्चन एक प्रेसवार्ता के दौरान
मुंबई।  कुछ फिल्मों के सीक्वल का दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार रहता है, उनमें से एक है 'दोस्ताना'। साल 2008 में आई फिल्म में अभ‍िषेक बच्चन, जॉन अब्राहम के साथ प्रियंका चोपड़ा मुख्य भूमिका में थीं।

इस फिल्म को रिलीज़ हुए पूरे आठ साल हो गए, लेकिन अभी तक इसके सीक्वल की घोषणा नहीं हुई है। हाल ही में जॉन ने एक साक्षात्कार के दौरान पूछाा गया था कि 'दोस्ताना' के सीक्वल को कब तक देखा जा सकता है। इसके जवाब में जॉन ने कहा था कि यह आपको करण जौहर ही बता पाएंगे। 

अब यह सवाल सिर्फ दर्शकों के मन में ही नहीं है, बल्कि इसके बारे में फिल्म के मुख्य कलाकारा अभिषेक और जॉन भी सोच रहे हैं। इसके बारे में दोनों ने ट्विटर पर चैट किया।

जॉन अभ‍िषेक बच्चन के 'दोस्ताना' को लेकर हए चैट

अभिषेक ने जॉन को 'रॉकी हैंडसम' के लिए बधाई दी। इसके जवाब में जॉन ने कहा, 'शुक्रिया बाबा, अब करण जौहर से पूछो कि कब 'दोस्ताना 2' शुरू होगी। ' 

इसके तुरंत बाद ही अभिषेक ने ट्वीट किया और 'दोस्ताना' के निर्देशक तरूण मनसुखानी को भी टैग कर दिया। अभिषेक ने लिखा, 'अरे बाबा, करण जौहर तो सुन ही नहीं रहे हैं।'

तरूण मनसुखानी भी जॉन और अभिषेक की इस ट्वटिर वार्ता से जुड गए और उन्होंने एक छोटी सी ऑडियो क्लिप भी शेयर की। 

ख़ैर, इतने लोग तो इस फिल्म का इंतज़ार कर रहे हैं। अब देखते हैं कि करण की प्रतिक्रिया कब तक आती है। 

संबंधित खबरें
आगे अक्षय कुमार की आने वाली फिल्में