सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

अक्षय हैं जॉन के 'गुरूजी'

अभिनेता जॉन अब्राहम ने बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार को 'गुरूजी' कहा । ट्विटर पर अक्षय के साथ अपनी तस्वीरों का कोलाज पोस्ट किया। उन्होंने इसके साथ लिखा, मेरे गुरुजी हमेशा मेरे साथ खड़े रहे हैं। आपको प्यार अक्षय कुमार। जॉन के इस प्यारे पोस्ट का जवाब भी अक्षय ने उतने ही प्यार से दिया।

जाॅन अब्राहम ने ट्वीट में अक्षय कुमार को अपना गुरु कहा
मुंबई। इन दिनों अपनी फिल्म ‘रॉकी हैंडसम’ के प्रचार में व्यस्त अभिनेता जॉन अब्राहम ने अक्षय कुमार को अपने ‘गुरुजी’ का दर्जा दिया है। जॉन ने अक्षय को यह दर्ज़ा अपने ट्विटर पर दिया है।

जॉन के ट्वीट के जवाब में अक्षय ने कहा, 'जॉन अब्राहम, भाई तुम्हें भी प्यार' । वैसे जॉन इन दिनों आने वाली फिल्म 'रॉकी हैंडसम' को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में हैं ।

इसके लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है और जॉन ने अपनी फिल्म के बारे में कहा कि दर्शकों को हॉलीवुड के स्तर एक्शन देखने को मिलेगा।

जॉन का ट्वीट

जॉन ने अक्षय के साथ अपनी तस्वीरों का एक कोलाज ट्वीट करते हुए लिखा कि मेरे गुरु जी हमेशा मेरे साथ खड़े रहे हैं । आपको प्यार अक्षय कुमार। अक्षय ने भी तुरंत ही जवाब देते हुए ट्वीट किया कि जॉन अब्राहम, भाई तुम्हें भी प्यार।

दोनों ही सितारों के रिश्तों की चर्चा हमेशा ही रही है । 'गरम मसाला' और 'देसी बॉयज़' सरीखी फिल्मों में भी साथ में काम किया है ।

फिल्म 'वेलकम बैक' जब जॉन अब्राहम आये, तो कहा गया की अक्षय और जॉन के रिश्तों में खटास आ गई है। लेकिन इन दिनों दोनों की दोस्ती के चर्चे देखे जा रहे हैं।

कुछ दिनों पहले अक्षय की पत्नी ट्विंकल के लाये हुए लंच को जॉन और अक्षय ने एक साथ मिलकर खाया। वहीं अक्षय भी जॉन की फिल्म ' रॉकी हैंडसम' की जमकर तारीफ़ भी की है।

संबंधित खबरें।
आगे आमिर खान की बर्थडे विश