'सबा' ऐश्वर्या और 'अली' बने फ़वाद

तक़रीबन तीन साल बाद एक बार फिर निर्देशक की कुर्सी संभाल रहे करण जौहर ने अपनी फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' के दो और किरदारों के नामों की घोषणा ट्विटर पर कर दी। बता दें कि फिल्म में रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा, ऐश्वर्या राय और फ़वाद खान मुख्य भूमिका में हैं। दिवाली पर रिलीज़ होने वाली इस फ‍िल्म में रणबीर और अनुष्का के नाम का खुलासा तो पहले ही हो चुका था, लेकिन बाक़ी बचे ऐश्वर्या राय और फ़वाद के किरदारों के नाम भी करण ने जाहिर कर दिए।

करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल
मुंबई। करण जौहर की अपकमिंग फिल्म 'ऐ दिल है मुश्क़िल' के पूरे किरदारों के नाम बाहर आ चुके हैं। तीन साल के बाद डायरेक्शन में वापसी कर रहे करण मल्टीस्टारर फिल्म बना रहे हैं। 

इस फिल्म में ऐश्वर्या राय, रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा और फ़वाद खान मुख्य भूमिका में हैं। जहां रणबीर कपूर 'अमित' नाम का किरदार निभा रहे हैं, वहीं अनुष्का 'एलिज़ेह' की भूमिका में हैं। 

फिल्म के बाकी दो किरदारों के नाम 'अली' और 'सबा' है। जहां 'अली' का किरदार फ़वाद खान निभा रहे हैं, वहीं 'सबा' की भूमिका में ऐश्वर्या राय नज़र आएंगी।

ग़ौरतलब है कि साल 2012 में आई 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' करण की अंतिम फिल्म थी। इसी फिल्म से आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन को करण ने लॉन्च किया गया था। 

नहीं टली डेट

करण की आगामी फिल्म 'ऐ दिल है मुश्क़िल' दिवाली पर रिलीज़ होने जा रही हैं, लेकिन दिवाली पर पर एक और बड़ी फ़िल्म भी रिलीज़ हो रही है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे थे कि करण अपनी फिल्म की रिलीज़ डेट आगे बढ़ाएंगे। 

इन अटकलों पर विराम लगाते हुए करण ने कहा कि वो दिवाली पर ही अपनी फिल्म रिलीज़ करेंगे। आपको बता दें कि दिवाली पर अजय देवगन की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म 'शिवाय' भी रिलीज़ हो रही है। अजय देवगन 'शिवाय' को बहुत बड़े स्तर पर बना रहे हैं। यह अजय की होमप्रोडक्शन में बन रही है और वो ही इसे डायरेक्ट भी कर रहे हैं। 

इसके अलावा वे बतौर अभिनेता भी जुड़े हैं। ऐसे में करण जौहर और अजय देवगन के बीच बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त मुक़ाबला होने के आसार हैं। शह किसकी होती है और मात किसे मिलती है, वक्त ही बताएगा।

संबंधित ख़बरें
आगे कंगना - ऋतिक ने दिया एक दूजे को 'लीगल नोटिस'