सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

कंगना - ऋतिक ने दिया एक दूजे को 'लीगल नोटिस'

बॉलीवुड के इन दो सितारों के प्यार की ख़बरें उतनी नहीं उड़ी, जितनी सुर्खियां तक़रार में बन रही हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं कंगना रनौत और ऋतिक रोशन की। ताज़ा ख़बर है कि दोनों ने एक दूसरे को लीगल नोटिस भेजा है।

कंगना रानौत और ऋतिक रोशन ने एक दूसरे को कानूनी नोटिस भेजा है
मुंबई। अदाकारा कंगना रनौत ने मंगलवार को ऋतिक रोशन के मानहानि के नोटिस के जवाब में 21 पेज का नोटिस भेजा है। एक अंग्रेज़ी अखबार में छपी ख़बर की माने, तो ऋतिक ने अपने कानूनी नोटिस में कंगना पर उनकी छवि ख़राब करने का अरोप लगाया है।

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कंगना ने कहा था कि 'सिली एक्सेस' सस्ती लोकप्रियता के लिए मेरे नाम का इस्तेमाल कर रहे हैं। लोगों का कहना था कि कंगना का 'सिली एक्सेस' का इशारा ऋतिक रोशन की ओर था। 

हालांकि के इस बयान के तुरंत बाद ही ऋतिक ने ट्विटर पर आकर कहा था कि मेरा अफेयर 'पोप' से होने की संभावना ज्यादा हो सकती है। हालांकि, तकरीबन दो महीने तक इस विवाद पर चुप्पी बने रहने की वजह से लग रहा था कि मामला ठंडा हो गया है, लेकिन इस नोटिस ने एक बार फिर से इस मामले को हवा दे दी है। 

सोमवार को भेजा नोटिस कंगना का 'सिली एक्सेस' कहना ऋतिक को कितना नागवार गुजरा यह तो उनके भेजे गए नोटिस से ही जाहिर होता है। कंगना को ऋतिक अपने वकील दीपेश मेहता के जरिए सोमवार को भेजा था। इसमें कंगना से यह भी कहा गया कि यदि वो अपने शब्दों पर माफी नहीं मांगेंगी, तो वह उनके सारे मैसेज पब्लिक के सामने ले आएंगे।

मंगलवार को जवाब 

ऋतिक के भेजे गए नोटिस का जवाब भी कंगना ने उतनी ही बोल्ड अंदाज़ में दिया। अपने वकील रिजवान सिद्धिकी के जरिये भेजे जवाबी नोटिस में कंगना ने कहा कि मैंने कभी किसी का नाम नहीं लिया। इसलिए मैं किसी की मानहानि के लिए दोषी नहीं हो सकतीं। कंगना का जवाबी नोटिस पूरे 21 पेजों का था।

वैसे, ऋतिक ने कंगना को जवाब देने के लिए पूरे पांच दिन का समय भी दिया था। हालांकि, अभी तक ऋतिक ने इस पूरे मामले पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। 

पूरा मामला 

जनवरी में एक अंग्रेज़ी वेबसाइट ने इंटरव्यू के दौरान कंगना से पूछा था कि क्या उन्हें ऋतिक ने 'आशिकी 3' से बाहर कराया। बता दें कि पहले इस फिल्म में कंगना और ऋतिक को लेने की बात चल रही थी। लेकिन किसी वजह से ऐसा नहीं हो पाया। 

इसके जवाब में कंगना ने कहा था, 'हां, मैंने भी ऐसी बातें सुनी हैं। मुझे नहीं पता कि सिली एक्सेस पब्लिसिटी पाने के लिए ऐसी हरकते क्यों करते हैं। मेरे लिए वो चैप्टर खत्म हो चुका है और मैं पुरानी बात नहीं दोहराना चाहती।'

ट्विटर पर निकला गुस्सा 

कंगना के इस बयान पर ऋतिक नाराज हो गए और उन्होंने ट्वीट किया-'जितनी भी महिलाओं के साथ मीडिया ने मेरा नाम जोड़ा, उससे ज्यादा चांस तो मेरे पोप डेन के साथ हैं।' ऋतिक ने कंगना के इसी बयान को लेकर नोटिस भेजा है।

ऋतिक - सुजैन के बीच कंगना

मीडिया में ख़बरें थीं कि कंगना की वजह से ही ऋतिक-सुजैन का रिश्ता टूटा। कंगना और ऋतिक के बीच बढ़ती नजदीकियों से सुजैन बहुत ख़फा हो गई थीं और आखिरकार अपना रिश्ता उनसे तोड़ लिया। कंगना और ऋतिक ने 'काइट्स' और 'कृष 3' जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। इसके बाद ही इनके अफेयर की खबरें सामने आई थीं।

संबंधित ख़बरें
आगे 'भाभी जी घर पर हैं' में लौटेंगी शिल्पा