सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

आलिया ने की रिपोर्टर की बोलती बंद

यूं तो बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट को अपने कमज़ोर जनरल नॉलेज की वजह से कई बार मज़ाक का पात्र बनना पड़ता है। लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ, जब एक रिपोर्टर की आलिया ने बोलती बंद कर दी। रिपोर्टर को अपने सवाल के जवाब में कुछ जूसी न्यूज़ न‍िकालने की बेताबी देखी जा सकती थी, लेकिन आलिया के इस पलटवार से वो हक्का बक्का रह गया। 

आलिया भट्ट, सिउ्धार्थ मल्होत्रा और फवाद खान  पोज़ देते हुए
मुंबई। इन दिनों आलिया भट्ट अपनी आगामी फिल्म ‘कपूर एंड सन्स’ में बहुत व्यस्त हैं। इसी प्रमोशनल इंटरव्यू के दौरान आलिया भट्ट ने एक रिपोर्टर की बोलती बंद कर दी।

अक्सर अपने कमजोर जनरल नॉलेज की वजह से चर्चा में रहने वाली आ‍लिया से र‍िपोर्टर ने उनके और सिद्धार्थ मल्होत्रा के लेटेस्ट फोटोशूट के बारे में पूछ लिया। इस पर आलिया ने भी उस रिपोर्टर पर पलटवार करते हुए कहा कि पहले आप उस मैगजीन का नाम बताइए।

उसके बाद ही मैं आपको इस सवाल का जवाब दूंगी। अब सिर्फ सवाल पूछने वाले रिपोर्टर से जब जवाब मांगा जाएगा, तो यही होगा, जो हुआ। बेचारे को सांप सूंघ गया। खै़र, इससे यह तो साबित होेता है कि आलिया उतनी भी नासमझ नहीं हैं, जितना उन्हें प्रोजेक्ट किया जाता है।

बाद में आलिया ने कहा कि हर कोई मेरा मज़ाक उड़ाता है, अब मुझे इतना अच्छा मौक़ा हाथ लगा है, तो कैसे जाने दूं।

लव हैं सिद्धार्थ, तो लाइफ हैं फवाद

सिद्धार्थ मल्होत्रा की ही तरह आलिया ने फवाद खान के साथ एक भी फोटोशूट करवाया है। अब ऐसे में जब उनसे दोनों अभिनेताअों की तुलना करने के बारे में कहा, तो वे बोली कि दोनों की कोई तुलना नहीं हो सकती।

दोनों बेहद खास हैं। दोनों के लिए आलिया ने स्पेशल मैसेज देेते हुए कहा लव सिद्धार्थ, लाइफ फवाद।बता दें कि निर्देशक शकुन बत्रा की फिल्म ‘कपूर एंड सन्स’ 18 मार्च को रिलीज होगी। फिल्म में ऋषि कपूर, रत्ना पाठक और रजत कपूर भी अहम रोल में दिखेंगे।

संबंधित ख़बरें
आगे कैट - रणबीर का हुआ सामना, चुराईं नज़रें