सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

आलिया पर भिड़े सिद्धार्थ और केआरके

कमाल राशिद खान यानी केआरके एक बार फिर ट्विटर पर उलझ गए। इस बार वे आलिया भट्ट को लेकर अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा से भिड़ गए। आलिया और सिद्धार्थ ने फैशन मैगजीन वोग इंडिया के मार्च अंक के लिए एक फोटोशूट कराया है। इसी फोटोशूट पर केआरके ने आलिया पर अपमानजनक टिप्पणी की, जिसके बाद आलिया के कथित बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ ने उन्हें आड़े हाथों लिया। 

आलिया भट्ट पर सिद्धार्थ मल्होत्रा वोग के कवर पर बीच वियर में कुछ इस अंदाज़ में दिखे, जिस पर केआरके ने टिप्पणी की
मुंबई। अपने कॉन्ट्रोवर्शियल कमेंट के लिए मशहूर कमाल राशिद खान यानी केआरके अबकी बार अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​से उलझ गए। दरअसल, सिद्धार्थ की कथित गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट को लेकर कॉन्ट्रोवर्शियल कमेंट कर दिया। 

केआरके ने ट्विटर पर आलिया के बारे में लिखा है कि आलिया इस पैंटी में बच्ची लग रही हैं, लेकिन फिर भी कुछ लोग उसे यह पहनने के लिए जोर डालेंगे। बस फिर क्या था सिद्धार्थ ने केआरके को आड़े हाथों लिया और जमकर लताड़ा।

ग़ौरतलब है कि हाल ही में एक कार्यक्रम में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और आलिया भट्ट ने वोग पत्रिका के नवीनतम अंक का लोकार्पण किया, जिसके कवर पेज पर दोनों बीच वियर में नजर आ रहे हैं। इसी के बारे में केआरके ने ट्वीट किया था। हालांकि, केआरके की टिप्पणी के तुरंत बाद ही कई लोगों ने केआके के ट्वीट पर आपत्ति जताई। इसके बाद सिद्धार्थ ने भी केआरके को बकवास बंद करने की हिदायत दी।
केआरके और सिद्धार्थ मल्होत्रा के ट्वीट
सिद्धार्थ ने ट्वीट किया, 'सर हम आपको कह रहे हैं कि बकवास बंद करो, फिर भी आप ट्वीट किए जा रहे हो।' इस पर केआरे ने जवाब दिया, 'सरजी, भारत की 130 करोड़ जनता आपसे कह रही है कि एक्टिंग बंद करो, लेकिन आप उन्हें परेशान करने के लिए फिल्म किए जा रहे हो।'
केआरके और सिद्धार्थ मल्होत्रा का ट्विटर पर तकरार
इसके बाद सिद्धार्थ ने केआरके को सलाह देते हुए लिखा, 'मुझे लगता है कि आपको अंग्रेजी सीखने की जरूरत है, क्योंकि मेरा पिछ्ला ट्वीट न आपने पढ़ा है और न समझा है।'

सिद्धार्थ के ट्वीट को केआरके ने मजाक में लिया और जवाब दिया, 'ओके, मैं जल्दी ही तुमसे सीखने आऊंगा, क्योंकि तुमने दिल्ली के आइडिया इंस्टीट्यूट से पढाई की है।'

साथ काम कर चुके हैं 

यह दोनों कलाकार साथ में काम भी कर चुके हैं। केआरके और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​साल 2014 की सुपरहिट फिल्म 'एक विलेन' एक साथ नज़र आए थे। फिल्म में जहां सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​लीड रोल में थे और रितेश देशमुख ने विलेन का किरदार निभाया था, वहीं केआरके की इसमें छोटी सी भूमिका थी।

केआके इससे पहले सोनाक्षी सिन्हा, राम गोपाल वर्मा, करण जौहर और कपिल शर्मा से भिड़ चुके हैं। अब केआरके से ट्विटर पर भिड़ने वालों में सिद्धार्थ का भी नाम शामिल गया है हो।

संबंधित ख़बरें
आगे संजय दत्त : अपकमिंग फिल्म्स