सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

शूजीत की फिल्म का नाम 'ईव' नहीं है : अमिताभ

महानायक अमिताभ बच्चन की अगली फिल्म को लेकर कई दिनों से ख़बरें गर्म थीं। कहा जा रहा था कि शूजीत सरकार निर्मित फिल्म 'ईव' की शूटिंग शुरू हो गई है, जिसमें अमिताभ बच्चन अहम भूमिका में हैं। बंगाली फिल्मकार अनिरूद्ध राय चौधरी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म के बारे में बिग बी ने सोशल नेटवर्किंग साइट पर आकर इस फिल्म के नाम को लेकर लगाई जा रही अटकलों को विराम देने को कहा। उन्होंने कहा कि वे दिल्ली शूटिंग जरूर कर रहे हैं, लेकिन अभी त‍क इस फिल्म का नाम तय नहीं है। 

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर अपने नए प्रोजेक्ट के बारे में बताया
मुंबई। मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने इन खबरों का खंडन किया है कि शूजीत सरकार निर्मित फिल्म का नाम 'ईव' नहीं है, जिसकी शूटिंग वह दिल्ली में कर रहे रहे हैं। 

बंगाली फिल्मकार अनिरूद्ध राय चौधरी के निर्देशन में बनाई जा रही फिल्म के नाम को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं।

अनिरूद्ध राय इस फिल्म से हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रख रहे हैं।  बिग बी ने ने बताया कि फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है। 

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया, ' शूजीत सरकार की दिल्ली में इस समय शूटिंग की जा रही फिल्म के नाम को लेकर ढेर सारी अटकलें लगाई जा रही हैं।  इसका नाम 'ईव' है। ... गलत ! फिल्म का नाम अभी तक तय नहीं हुआ है,  लेकिन कुछ दिनों में तय हो जाएगा।'

73 वर्षीय अमिताभ ने सोमवार को ट्वीट किया कि अब दिल्ली में हूं। कल सोमवार से शुरू हो रही फिल्म की शूटिंग के लिए दाढ़ी बढ़ाई है, उन्होंने एक फोटो शेयर भी शेयर की, जिसमें वह सफेद शर्ट और ग्रे स्वेटर में नजर आ रहे हैं। इस फोटो में उन्हें फ्रेंच दाढ़ी की बजाय पूरी दाढ़ी में देखा जा रहा है। 

'डॉन' है मास्टरपीस 

अमिताभ बच्चन का कहना है कि चंद्रा बारोट के निर्देशन में बनी साल 1978 की फिल्म ‘डॉन’ एक मास्टरपीस थी। बच्चन ने इस फिल्म में एक वांछित अपराधी का मुख्य किरदार निभाया था, वहीं जीनत अमान और प्राण की भी मुख्य भूमिकाएं थीं। उन्होंने ट्वीट किया, ‘डॉन को कई साल हो गए और वास्तव में क्या मास्टरपीस फिल्म थी यह, मेरे लिए यह एक और यादगार दिन है।’

‘डॉन’ साल 1978 में बॉलीवुड की तीसरी सर्वाधिक कमाई करने वाली फिल्म थी। इसका रीमेक साल 2006 में बनाया गया, जिसमें शाहरुख खान ने मुख्य भूमिका निभाई थी और फिर इसका साल 2011 में सीक्वल भी आया था। 

संबंधित ख़बरें
आगे 'एमएस धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी' और ‘बागी’ का पोस्टर जारी