सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

बिग बी को जब नहीं पहचान पाई दिल्ली

अमिताभ बच्चन यानी सदी के महानायक जब कहीं बाहर निकलते हैं, तो भीड़ उनका पीछा करने लग जाती है। लेकिन हाल ही में एक ऐसा वाकया हुआ, जब बिग बी खुलेआम सड़कों पर घूम रहे थे और किसी ने उन्हें मुड़ कर देखा तक नहीं। अब भला ऐसा भी हो सकता है क्या? अरे !  ऐसा हो नहीं सकता, ऐसा हुआ है।    

अमिताभ बच्चन दिल्ली की सड़कों पर
मुंबई। दरअसल, बिग बी शूजीत सरकार निर्मित फिल्म की शूटिंग करने के लिए दिल्ली में हैं। इसी फिल्म के गेटअप में वे दिल्ली की सड़कों पर बड़े मजे से घूमते नज़र आए। अपने इस नए अवतार की तस्वीर भी ट्विटर पर साझा की है और फिल्म के नाम की हिंट भी दिया है बिग बी ने। 

महानायक अमिताभ बच्चन बीते कुछ दिनों से दिल्ली में अपनी अनाम फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में मौजूद हैं। कई दिनों से इस फिल्म का नाम 'ईव' कहा जा रहा था, लेकिन बिग बी ने साफ किया कि इस फिल्म का नाम 'ईव' नहीं है।

खै़र, शूजीत सरकार के निर्मित इस फिल्म की शूटिंग शनिवार से शुरू हो गई। अपने लुक को ट्विटर पर बिग बी ने शेयर किया, साथ ही फिल्म के नाम के संकेत भी दिएए लेकिन साफ कुछ भी नहीं कहा। 

पहले दिन के शूट पर मज़ेदार वाकया हुआ। दरअसल, अमिताभ बच्चन मास्क पहन कर नई दिल्ली की सड़कों पर घूम रहे थे। यह पहले दिन की शूटिंग थी। वे सफेद बाल और लंबी सफेद दाढ़ी में नजर आए। 

खाकी टाउजर और लूज फिटेड शर्ट के साथ जैकेट पहने हुए, अपने चेहरे को हॉफ मॉस्क से कवर किए हुए थे। वे कुछ देर तक सड़कों पर घूमते रहे और किसी ने उन्हें नहीं पहचाना।

लुक को किया ट्वीट

अमिताभ बच्चन का ट्वीट

अपने लुक के बारे में ट्विटर पर उन्होंने लिखा कि अगली फिल्म की शूटिंग की एक तस्वीर... कलरफुल। ख़ास बात यह है कि फोटो ब्लैक एंड व्हाइट है, फिर कलरफुल क्यों लिखा? उनके फैंस इसे लेकर अंदाजा लगा रहे हैं और कुछ का कहना है कि यही फिल्म का नाम है।

शूजीत के साथ हैट्रिक 

आपको बता दें कि अमिताभ और शूजीत सरकार की यह तीसरी फिल्म होगी। इससे पहले वे 'पीकू' में काम कर चुके हैं, जिसमें दीपिका पादुकोण भी थीं। 'पीकू' से पहले अमिताभ ने शूजीत की फिल्म  'शूबाइट' में भी काम किया है,  लेकिन यह फिल्म अभी तक रिलीज़ नहीं हुई है।

संबंधित ख़बरें 

आगे सिद्धार्थ हैं अच्छे एक्टर : वरूण धवन