सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

'फैन' शाहरुख की 'सुल्तान' सलमान से मुलाक़ात

बॉलीवुड के दो अभिनेता जब मिलते हैं, तो भी ख़बर और जब झगड़ते हैं, तभी सुर्खियां बटोरते है। इन दिनों फिल्मों गलियारों में दो दोस्त यानी शाहरुख खान और सलमान खान की मुलाक़ातें और बातें ख़बरें बन रही हैं। हाल ही में शाहरुख और सलमान खान की एक तस्वीर भी ट्विटर पर शेयर हुई। इस तस्वीर में दोनों कलाकार अपनी आगामी फिल्म के गेटअप में दिखाई दिए। 

शाहरुख खान, सलामन से उनकी फिल्म 'सुल्तान' के सेट पर मिलने पहुंचे
मुंबई। बॉलीवुड किंग शाहरुख खान और बॉलीवुड दबंग सलमान खान की हाल ही की एक तस्वीर शेयर की गई है, जिसमें सलमान 'सुल्तान' के लुक में और शाहरुख 'फैन' के लुक में नजर आ रहे हैं।

दरअसल, शाहरुख अपने दोस्त सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'सुल्तान' के सेट पर पहुंचे। इस दौरान दोनों अभिनेताओं की जबरदस्त बॉडिंग देखने को मिली। बातचीत में सलमान ने शाहरुख की 'फैन' के ट्रेलर की तारीफ की। साथ ही, फिल्म के कुछ सीन भी री-क्रिएट करके दिखाए। 

साथ आएंगी फिल्में

सलमान खान की 'सुल्तान' और शाहरुख खान की 'रईस' एक साथ ईद के मौके पर रिलीज़ होंगी। साथ में फिल्में रिलीज़ होने पर आपसी मनमुटाव शुरू हो जाता है, लेकिन जिस तरह से ये दोनों गले मिले, उसे देखकर तो यही लगता है कि बॉक्स ऑफिस के इस टकराव को इनकी बॉन्डिंग पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

इतना ही नहीं, ताजा खबरों की मानें तो 'सुल्तान' का टीजर शाहरुख की 'फैन' के साथ अटैच किया जाएगा, जो 15 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है।

वैसे इन दिनों सलमान 'सुल्तान' की शूटिंग गोरेगांव स्थित फिल्म सिटी में कर रहे हैं। इस समय वे अनुष्का शर्मा के साथ एक गाने को शूट कर रहे हैं, जिसे फराह खान ने कोरियोग्राफ किया है।

इनके मिलन की चर्चा

जब ये दोनों सितारें मिलते हैं, मीडिया में खूब चर्चा होती है। वजह है उनके बीच का मनमुटाव, जो साल 2008 में कटरीना कैफ की बर्थडे पार्टी के दौरान हुआ था। कहा जाता है कि इस पार्टी में दोनों दोनों के बीच कहा-सुनी हो गई थी। तबसे ही इन दोनों के रिश्ते अच्छे नहीं रहे और दोनों एक साथ किसी भी कार्यक्रम में दिखाई नहीं दिए।

यहां तक कि दोनों के बीच इस खटास से बॉलीवुड इंडस्ट्री भी दो खेमे में बंटी नजर आ रही थी। यही नहीं, उस वक्त ऐश्वर्या को लेकर सलमान और शाहरुख में जबरदस्त तू-तू, मैं-मैं हो गई थी।

संबंधित ख़बरें
आगे शूजीत की फिल्म का नाम 'ईव' नहीं है : अमिताभ